संजीवनी टुडे

SSR CASE: दीपिका का पुराना पोस्ट हो रहा वायरल, पति रणवीर को कहा था- 'आप मेरे सुपर ड्रग'

संजीवनी टुडे 22-09-2020 16:31:33

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में ड्रग्स का एंगल निकलकर समक्ष आया है जिसकी जांच एनसीबी कर रही है।


मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में ड्रग्स का एंगल निकलकर समक्ष आया है जिसकी जांच एनसीबी कर रही है। ड्रग्स का सेवन एवं लेन-देन करने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत अनेक लोगों को हिरासत में रखा है। इस दौरान रिया से पूछताछ जारी है। 

 Ranveer-Deepika

वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एनसीबी को रिया और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट प्राप्त हुई है। इस चैट में वह दोनों कुछ लोगों के नाम के पहले अक्षर का जिक्र करते हुए बात कर रही हैं। जिसे कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के नाम के अक्षर हैं। 

रिपोर्ट्स की माने तो रिया ने N,J,S,D,K से ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात हुई है। ऐसे में मामले में अब दीपिका का भी नाम जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं, दीपिका का एक पुराना पोस्ट भी अब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पति रणवीर सिंह को अपना ड्रग कह रही हैं। 

बता दें कि दीपिका का यह पोस्ट बीते वर्ष 19 नवंबर का है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर की एक फोटो साझा की थी। तस्वीर में उनकी टीशर्ट पर लिखा था, 'प्यार एक सुपर पावर है'। 

इस फोटो को साझा करते हुए दीपिका ने अपने पोस्ट में लिखा, 'और आप मेरे सुपर ड्रग हैं'। रिया की चैट में कथित रूप से कुछ अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा होने के पश्चात इंटरनेट पर अब दीपिका का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। दीपिका के प्रशंसक और तमाम सोशल मीडिया यूजर उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

 Ranveer-Deepika

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रिया के खुलासे के पश्चात एनसीबी बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों पर शिंकजा कसने की तैयारी में है। रिया की ड्रग्स को लेकर हुई चैट समक्ष आई है। जिससे अनेक सितारे जांच के घेरे में आ सकते हैं। इस चैट में बॉलीवुड के 5 टॉप अभिनेत्रियां के नाम समक्ष आए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी की इस योजना के तहत देश के 11 करोड़ किसानों के बैंक अकाउंट में पहुंचे 93,000 करोड़ रुपये, आप भी ऐसे ले सकते है फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended