संजीवनी टुडे

अमिताभ बच्चन की सलामती के लिए हमीरपुर में हुई विशेष पूजा, मुस्लिम युवकों ने भी खुदा से मांगी दुआएं

संजीवनी टुडे 12-07-2020 15:18:28

बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस के संक्रमित होने की खबर सुनते ही यहां जनपद में उनके चाहने वाले चिंता में पड़ गये हैं।


लखनऊ। हमीरपुर फिल्म जगत के महानायक अभिनेता बच्चन और उनके पुत्र के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर यहां जनपद में युवा फिल्म कलाकार सोमेन्द्र कुमार ने तमाम लोगों के साथ पूजा अर्चना कर ईश्वर से कामनायें की है। मुस्लिम युवकों ने भी दोनों की सलामती के लिये दुआयें मांगी है। 

बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस के संक्रमित होने की खबर सुनते ही यहां जनपद में उनके चाहने वाले चिंता में पड़ गये हैं। कोरोना महामारी के दौरान मायानगरी छोड़कर अपने घर आये युवा फिल्म कलाकार सोमेन्द्र कुमार ने मनकी खुर्द गांव में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने के लिये अपने घर में अनुष्ठान किया है।

उन्होंने पारिवारिक सदस्यों के साथ विशेष पूजा करते हुये अमिताभ बच्चन की सलामती के लिये हवन किया। बच्चों ने भी पूजा और अनुष्ठान में भाग लिया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का कहर अब फिल्मी कलाकारों पर भी पड़ने लगा है लेकिन बालीवुड के महानायक इस कोरोना को मात देकर जल्द ही घर लौट आयेंगे। उनके लिये पूरा देश भगवान से प्रार्थना कर रहा है।

हमीरपुर में भी धर्मेन्द्र खरे, रजनीश खरे, आशुतोष शुक्ला, अरविन्द शुक्ला, समेत तमाम नवयुवकों ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के स्वस्थ होने के लिये भगवान भोले नाथ की पूजा की है। वहीं सैय्यद बाड़ा मुहाल में इकबाल हुसैन अकबर अली, शोएब तथा अन्य मुस्लिम युवकों ने भी बालीवुड के महानायक और उनके परिवार की सलामती के लिये खुदा से दुआयें मांगी है। जनपद के सुमेरपुर, मौदहा, राठ व सरीला क्षेत्र में भी अमिताभ बच्चे के प्रेमियों ने विशेष पूजा अर्चना कर उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। 

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या पहुंची 22,674 तक, जानें सभी राज्यों के आकड़े

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना से आज फिर 4 लोगों की मौत, 10 जिलों में मिले 153 नए मरीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended