संजीवनी टुडे

पटना के SP विनय तिवारी को 'जबरन' किया गया क्वारंटाइन, कंगना रनौत ने कहा- यह क्या है, गुंडा राज? प्रधानमंत्री मोदी जी अगर...

संजीवनी टुडे 04-08-2020 09:44:28

सुशांत सिंह मामले की जांच करने बिहार के पटना के एसपी विनय तिवारी जैसे ही मुंबई पहुंचे, उन्हें मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने क्वारंटीन कर दिया।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह मामले की जांच करने बिहार के पटना ( नगर पूर्वी) के एसपी विनय तिवारी जैसे ही मुंबई पहुंचे, उन्हें मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने क्वारंटीन कर दिया। सोमवार को पता चला कि विनय तिवारी को गोरेगांव स्थित स्टेट गेस्ट हाउस में रखा गया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. किरीट सोमैया ने सोमवार को मुंबई नगर निगम की इस कार्रवाई की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी बहुत से आईएएस, आपीएस मुंबई आए हैं, लेकिन अब तक किसी को भी क्वारंटीन नहीं किया गया है।  

Kangana Ranaut

इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम के ट्विटर अकाउंट से इस मामले पर ट्वीट किया गया, 'यह क्या है? गुंडा राज? हम प्रधानमंत्री जी को बता देना चाहते हैं कि अगर सुशांत की हत्या करने वाले अपराधी पकड़े नहीं गए तो मुंबई में कोई भी आउटसाइडर कभी सुरक्षित नहीं रहेगा। अपराधी और ज्यादा शक्तिशाली होते जा रहे हैं, कृपया इसमें दखल दें और इस केस को अपने हाथ में लें।'

सुशांत की बहन श्वेता ने इस मामले में ट्वीट किया, क्या? क्या ये सच में है? एक ऑफिसर जिसे ड्यूटी पर भेजा गया उन्हें 14 दिन कैसे क्वारंटाइन किया जा सकता है?

Kangana Ranaut

बता दें कि हाल ही में कंगना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है क्योंकि उनके मनाली स्थिति घर के पास उन्हें फायरिंग की आवाज सुनाई दी। कंगना ने बताया था कि रात करीब 11.30 बजे के दौरान उन्हें फायरिंग की आवाज सुनाई दी। उन्होंने अपने गार्ड को चेक करने को कहा। जब पुलिस आई तो उन्हें लगा कि शायद किसी ने सेब के बगीचे में चमगादड़ों को भगाने के लिए गोली चलाई हो। कंगना ने जब इस बारे में अपने पड़ोसियों से पूछा तो उन्होंने मना किया। 

कंगना ने कहा था, 'मैंने गोली की आवाज सुनी है और मुझे लगता है वह पक्का गोली की ही आवाज थी। बिल्कुल मेरे कमरे के अपोजिट करीब 8 सेकंड के गैप में दो बार फायरिंग हुई। मुझे लगता है कि मेरे घर की बाउंड्री के पीछे से किसी ने फायरिंग की है'।

Kangana Ranaut

कंगना का यह भी कहना है कि उन्होंने हाल ही में एक पॉलिटिकल कॉमेंट किया है तो ये मेरे लिए एक अलार्म हो क्योंकि ऐसा यहां कभी नहीं हुआ।

यह खबर भी पढ़े: Sushant Suicide Case: शेखर सुमन ने कहा- रिया को बनाया जा रहा है बलि का बकरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended