संजीवनी टुडे

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने बेटी सितारा संग क्लिक की सेल्फी, सोशल मीडिया पर वायरल

संजीवनी टुडे 30-05-2020 08:34:23

सुपरस्टार महेश बाबू अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और वह अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।


नई दिल्ली। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और वह अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। सोशल मीडिया पर महेश बाबू के करोड़ों प्रशंसक हैं। 

mahesh babu

हाल में महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी सितारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। वह आइने में देखकर बेटी संग सेल्फी खींचते नजर अर रहे हैं। महेश बाबू ने लिखा-'अपने प्रतिबिंबों को ढूंढ़ रहे हैं!! सितारा के साथ मिरर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा हूं।'

mahesh babu

इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह अपने बेटे के साथ 'हू इज टॉलर' खेलते नजर आए थे। महेश बाबू ने बीते दिनों कोरोना वायरस से जंग के लिए अपना योगदान दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि इस महामारी से निपटने के लिए वे एक करोड़ दान कर रहे हैं। सुपरस्टार ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच सफाई कर्मचारियों और तेलंगाना पुलिस को उनकी निरंतर सेवा के लिए धन्यवाद दिया था। महेश बाबू ने अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की है।

mahesh babu

mahesh babu

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू के दो बच्चे बेटा गौतम और बेटी सितारा हैं। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों से किनारा कर लिया। फिलहाल नम्रता अपनी फैमिली के साथ खुशहाल जीवन बीता रही हैं। हाल में घोषणा हुई है कि तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और डायरेक्टर एसएस राजामौली एक साथ काम करेंगे। 'आरआरआर' के बाद राजमौली की डायरेक्शन में बन रही फिल्म में महेश एक्टिंग करेंगे। केएल नारायण द्वारा निर्मित ये फिल्म 2022 में फ्लोर पर आएंगी।

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड की इन हिट जोड़ीयों की प्रेम कहानी का अंत रहा अधूरा, जानिए इनके ब्रेकअप के किस्से

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended