संजीवनी टुडे

साउथ के सितारों ने किया मतदान

संजीवनी टुडे 18-04-2019 21:57:59


मुंबई। संसदीय चुनावों के दूसरे चरण में आज देश के कई राज्यों में मतदान हुआ, जिसमें बड़ी संख्या में जनता ने हिस्सा लिया और लोकतंत्र के इस पर्व में फिल्मी सितारों ने भी हिस्सा लिया। इस दूसरे चरण में कर्नाटक और तमिलनाडु की कई सीटों पर मतदान हुआ, तो चेन्नई और बंगलुरु में फिल्मी सितारे भी मतदान करने पंहुचे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चेन्नई में सुपर स्टार रजनीकांत ने जल्दी जाकर मतदान किया, तो कमल हासन ने अपनी बेटी श्रुति हसन के साथ लोगों के साथ लाइन में लगकर मतदान किया। इसी तरह से तमिल फिल्मों के दिग्गज सितारे विजय भी मतदान के लिए लोगों के साथ लाइन में लगे। रजनीकांत के दामाद और हीरो धनुष भी सुबह जल्दी ही वोट डालने पंहुचे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एक और दिग्गज सितारे सूर्या अपनी पत्नी के साथ मतदान करने पंहुचे। चेन्नई में मतदान करने वाले सितारों में जीवी प्रकाश कुमार, तृष्णा, अरुण विजय, शिवा कार्तिकेयन, शीरिष, कार्ति, ज्योतिका, अजित कुमार और उनकी पत्नी शालिनी प्रमुख रहे। बंगलुरु में अभिनेता यश ने दोपहर को मतदान किया, तो दोपहर को ही अभिनेता प्रकाश राज भी वोट डालने आए। प्रकाश राज इन चुनावों में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर बंगलुरु सेंट्र्ल से चुनाव मैदान में हैं। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended