संजीवनी टुडे

चार निर्देशकों के साथ सोनी पिक्चर्स फिर से मैदान में

संजीवनी टुडे 19-06-2019 18:03:12

सोनी पिक्चर्स ने फिल्म निर्माण में एक बार फिर सक्रियता दिखाते हुए चार नई फिल्मों की योजना तैयार की है और बालीवुड के चार निर्देशकों के साथ अनुबंध किया है। सोनी पिक्चर्स की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कंपनी ने उमेश शुक्ला, साजिद समजी, शब्बीर खान और शशिकिरण टिक्का के साथ नई फिल्में शुरु करने की घोषणा की है


मुंबई। सोनी पिक्चर्स ने फिल्म निर्माण में एक बार फिर सक्रियता दिखाते हुए चार नई फिल्मों की योजना तैयार की है और बालीवुड के चार निर्देशकों के साथ अनुबंध किया है। सोनी पिक्चर्स की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कंपनी ने उमेश शुक्ला, साजिद समजी, शब्बीर खान और शशिकिरण टिक्का के साथ नई फिल्में शुरु करने की घोषणा की है। 

इन निर्देशकों में से उमेश शुक्ला के साथ पिछले साल कंपनी ने 102 नॉट आउट फिल्म बनाई थी, जिसकी प्रमुख भूमिकाओं में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर थे। बाक्स आफिस पर ये फिल्म औसत रही थी। बाकी तीनों निर्देशकों के साथ कंपनी पहली बार काम करने जा रही है। 

घोषणा के मुताबिक, उमेश शुक्ला एक बार फिर फैमिली एंटरटेनर फिल्म बनाएंगे, तो टाइगर श्राफ के साथ हीरोपंती और बागी फिल्में बना चुके शब्बीर खान एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं। हाउसफुल तीन के निर्देशक रहे साजिद समजी के साथ कामेडी फिल्म की योजना है, तो शशिकिरण टिक्का की फिल्म बायोपिक होगी। इन सभी फिल्मों को अगले साल रिलीज करने का इरादा है। 

कंपनी के साथ जुड़े सूत्रों के अनुसार, इन फिल्मों की कास्टिंग का काम शुरु हो चुका है और इनकी घोषणा उस वक्त होगी, जब इन फिल्मों की शूटिंग शुरु हो जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, इन चारों में उमेश शुक्ला की फिल्म सबसे पहले शुरु होगी, इसके बाद साजिद समजी, फिर शब्बीर खान और अंत में शशिकिरण टिक्का की फिल्म शुरु होगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended