संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सोनू सूद का खुलासा, बोले- लोग इनके बारे में कुछ दिनों तक बात करेंगे और बाद में भूल जाएंगे

संजीवनी टुडे 30-06-2020 08:45:53

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनके कई फैंस और परिवार वाले अभी तक सदमें से बाहर नहीं निकल पाए है। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बातचीत की।


नई दिल्‍ली। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनके कई फैंस और परिवार वाले अभी तक सदमें से बाहर नहीं निकल पाए है। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बातचीत की। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि ये कोई मायने नहीं रखता कि स्टार कितना प्रतिभाशाली है। अपने आप से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है। 

Sushant Singh Rajput

बता दें कि सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों की मदद में लगे हुए हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सोनू सूद ने अपने इंटरव्यू में सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा कि लोग इनके बारे में कुछ दिनों तक बात करेंगे और बाद में भूल जाएंगे, जब कोई नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में एक्टर बनने आ जाएगा और फिल्मों के लिए सुर्खियों में आएगा।  

Sonu Sood

सोनू ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में बहुत कम ही लोग बाहरी हैं जो इस उद्योग में सफल हो पाए हैं। वहीं, परिवारवाद पर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि किसी की मृत्यु के लिए एक ही चीज पर आरोप लगाना ठीक नहीं है। जब लोग बॉलीवुड के बड़े सितारों और स्टार किड्स को किसी के निधन का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो यह उन लोगों के लिए भी मुश्किल है किसी के निधन का आरोप सुनना। 

Sonu Sood

वही सोनू सूद ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को त्रासदी बताया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बीते 14 जून को एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद से ही लोग लगातार परिवारवाद को लेकर आवाज उठा रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: फैंस के लिए खुशखबरी, OTT पर ‌रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये 7 फिल्में

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended