संजीवनी टुडे

प्रवासी मजदूरों की सहायता कर सोनू सूद बने मसीहा, UNDP की ओर से मिला सम्मान

संजीवनी टुडे 29-09-2020 17:42:59

अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के मध्य प्रवासी मजदूरों हेतु एक महीसा बनकर उभरे थे।


मुंबई। अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के मध्य प्रवासी मजदूरों हेतु एक महीसा बनकर उभरे थे। 20,000 से भी ज्यादा प्रवासी मजदूरों को घर वापस भेजने के बाद से सोनू दिन रात प्रत्येक जरूरतमंद और गरीब की मदद करने में जुटे हुए थे। 

Sonu Sood

बता दें कि सोनू के इसी नेक काम को ध्यान रखते हुए उन्हें 'यूनाइटेड नेशन डेवलपमेंट प्रोग्राम' की तरफ से मानवीयता के आधार पर नवाजा जा चुका है। बीते सोमवार शाम को वर्चुअल सेरेमनी के जरिए सोनू को नवाजा गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनू से पहले इस लिस्च में एंजलीना जोली, डेविड बेकम, लियोनार्डो डिकैप्रियो, एम्मा वाटसन जैसे हस्तियों के नाम मौजूद हैं। ये एक बेहद सम्मानित पुरस्कार है जिससे सोनू को नवाजा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश उनके इस आदर हेतु शुभकामनाएं दे रहे है। ट्विटर पर भी सोनू को लगातार शुभकामनाएं दी जा रही हैं। सोनू ने अपने सभी चाहने वालों संग इस खुशी को बांटते हुए लिखा कि 'ये सम्मान काफी विशेष है। जो मुझसे हो सकता था मैंने केवल इतना किया, परन्तु ऐसा सम्मान पाना मेरे लिए गर्व की बात है।'

Sonu Sood

जानकारी के मुताबिक,अनेक एंडोर्समेंट जिन्होंने सोनू को अपने प्रोडक्ट हेतु साइन किया है। एक तरफ बॉलीवुड के अनेक बड़ी हस्तियां नशाखोरी में संलिप्त पाए जाने को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है, तो वहीं सोनू को प्रवासी मजदूरों का सबसे बड़ा मसीहा बोला जाने लगा है।

यह खबर भी पढ़े: अब आपको ट्रेन की यात्रा के लिए खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा पैसे, टिकट हुआ इतना महंगा...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended