संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा हुई गिरफ्तार, बताया कि यह एक ...

संजीवनी टुडे 07-08-2019 17:36:01

सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी दिनों से चैक बाउंस मामले में को लेकर चर्चा में हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानादानी शफाखाना रिलीज के बाद उन्हें बुरी तरह से एक विवाद का शिकार होना पड़ रहा है।


मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी दिनों से चैक बाउंस मामले में को लेकर चर्चा में हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानादानी शफाखाना रिलीज के बाद उन्हें बुरी तरह से एक विवाद का शिकार होना पड़ रहा है। 

अभिनेत्री जिन्होंने की थी बॉलीवुड में बोल्ड और किसिंग सीन की शुरूआत, आज के समय में ...

सूत्रों के मुताबिक अभी भी सोशल मीडिया पर लगातार सोनाक्षी को लेकर चर्चा जारी है। इस दौरान एक वीडियो ने सोनाक्षी की कॉन्ट्रोवर्सी को हवा दी है, हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा एक विडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें सोनाक्षी को अरेस्ट करते हुए दिखाया जा रहा है।

बता दें कि, वीडियो में उन्हें हथकड़ी पहनाई जा रही थी और सोनाक्षी कहती नजर आ रहीं थी, ‘आप मुझे इस तरह अरेस्ट नहीं कर सकते। क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूं? मैंने कुछ नहीं किया है। आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं?

छवि

अब वीडियो के सामने आते ही जोरों शोरो से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा। सोनाक्षी को जब लगा कि मामला तूल पकड़ने लगा है तो उन्हें अपने वायरल विडियो पर सफाई देने के लिए सामने आना ही पड़ा।

छवि

इन खबरों के बीच हाल ही में सोनाक्षी ने  सोशल मीडिया पर सच्चाई बयां करते हुए स्टोरी में लिखा कि ‘हैलो दोस्तों, सोशल मीडिया पर कुछ विडियो सुर्खियों में हैं। इन विडियो में मैं ही हूं, लेकिन यह पूरा सच नहीं है।

छवि

मैं इस बारे में जल्द ही आपके साथ सबकुछ शेयर करूंगी।’ वही बात यदि एक्ट्रेस के इस वीडियो की करें तो खबरो की मानें तो ये विडियो असल में किसी ब्रैंड प्रमोशन का भाग है। उन्होंने यह भी लिखा कि जल्द ही पूरी सच्चाई आपके सामने होगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि सोनाक्षी इन दिनों फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बेहद बिजी दिखाई दे रही है। उनकी यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने होने जा रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended