संजीवनी टुडे

जिंदगी में एक रिलेशनशिप और पार्टनर की कमी महसूस करती हैं:सोनाक्षी

संजीवनी टुडे 01-08-2019 12:47:03

एक्ट्रेस का कहना है कि वह किसी रिलेशनशिप में नहीं है और अपनी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस करती हैं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस का कहना है कि वह किसी रिलेशनशिप में नहीं है और अपनी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस करती हैं।

vbnvb

सोनाक्षी सिन्हा की डेटिंग की खबरें कई बार सुर्खियों में रही हैं। सोनाक्षी के फिल्मी करियर में उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। उन्होंने बताया है कि वह किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं और वो अपनी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस करती हैं। वह अपने मिस्टर राइट की तलाश में हैं। सोनाक्षी अपनी जिंदगी में एक रिलेशनशिप और पार्टनर की कमी महसूस करती हैं।

vbnvb

सोनाक्षी का कहना है कि वो प्यार नहीं ढूंढ रही हैं, बल्कि वो चाहती हैं कि प्यार उन्हें ढूंढे। उन्होंने कहा, ‘मेरे कई दोस्तों को उनके पार्टनर मिल चुके हैं और मैं उन सभी के लिए काफी खुश हूं। मुझे इस चीज का एहसास हो चुका है कि मैं जिस चीज का भी पीछा करती हूं वो मेरे हाथों से निकल जाता है। मैं एक आम लड़की की तरह हूं जो रोमांस और रिलेशनशिप के सपने देखती है। रिलेशनशिप में रहना मुझे काफी पसंद है और मैं जिंदगीभर किसी रिलेशनशिप में रह सकती हूं। मैं अपनी जिंदगी में रिलेशनशिप की कमी महसूस करती हूं, लेकिन इस समय मैं प्यार नहीं ढूंढ रही हूं। प्यार को खुद चलकर मेरे पास आना होगा।

vbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना 02 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। उनकी इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगी। सोनाक्षी की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा सोनाक्षी सलमान खान के साथ एक बार फिर दबंग-3 में भी दिखेंगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended