संजीवनी टुडे

स्वरा भास्कर के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किया घटिया कमेंट, बीजेपी सांसद ने किया लाइक

संजीवनी टुडे 04-09-2019 09:58:56

स्वरा भास्कर अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहती है। स्वरा हर मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती हैं। इस बार स्वरा ने बीजेपी के एक सांसद को निशाने पर लिया और जमकर फटकार लगाई है। स्वरा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।


नई दिल्ली । एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहती है। स्वरा हर मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती हैं। इसके चलते कई बार उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ जाता है। इस बार स्वरा ने बीजेपी के एक सांसद को निशाने पर लिया और जमकर फटकार लगाई है। स्वरा के इस पोस्ट पर  सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े:Box Office: 5वें दिन प्रभास की साहो ने किया बड़ा धमाका, कमा डाले इतने करोड़

DFGDF

बता दें कि स्वरा ने अपने एक फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया था। उस पोस्ट को स्वरा ने कैप्शन दिया था- 'कहीं दूर जब दिन ढल जाए...'। स्वरा के उस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने घटिया और अश्लील कमेंट किया था। वहीं फैजाबाद से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने उस अश्लील कमेंट को लाइक किया था।

अब स्वरा ने कुछ फोटोज पोस्ट करते हुए एक और ट्वीट किया है। इस ट्वीट के साथ एक्ट्रेस ने दो फोटो भी शेयर की है। एक फोटो में लल्लू सिंह द्वारा लाइक किए गए कमेंट के साथ ही पोस्ट पर शख्स का अश्लील कमेंट दिख रहा है। वहीं दूसरे फोटो में स्वरा का लल्लू सिंह को संदेश है।

DFGDF

पोस्ट के दूसरे फोटो में स्वरा ने लिखा- 'माननीय सांसद महोदय श्री लल्लू सिंह जी' आप मर्यादा पुरूषोतम श्री रामचंद्र की नगरी का प्रतिनिधित्व करते हैं लोक सभा में। महिलाओं के साथ छेड़खानी करती हुई, बलात्कारी मानसिकता दर्शाती हुई है और इस देश के साइबर क्राइम कानून के हिसाब से साइबर यौन उत्पीड़न करती हुई उस घटिया ट्वीट को लाइक करके आप ऐसी ओछी हरकतों को प्रोत्साहन दे रहे हैं।'

DFGDF

स्वरा ने आगे लिखा- 'आप मेरे पिता की उम्र के हैं, इस देश के संसद का हिस्सा हैं। आपको महिलाओं की इज्जत करने का उदाहरण बनना चाहिए, राम राज्य के संस्कारों का प्रतीक बनना चाहिए ना कि सड़कछाप गुंडई की वाह- वाही करनी चाहिए।' 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended