संजीवनी टुडे

...तो ऐसे रख रहे हैं करीना और सैफ तैमूर का ख्याल

संजीवनी टुडे 18-07-2017 09:06:01

मुंबई। बॉलीवुड की बेबो एक्ट्रेस करीना कपूर के लिए काम और तैमूर को एक साथ संभालना आसान नहीं होगा। लेकिन फिर भी कुछ ही दिनों के बाद करी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। यह पहले से ही तय था कि बेबी के होने के बाद भी करीना अपना काम जारी रखेंगी।

 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने कहा कि वो पर्सनल लाइफ और अपने काम को अलग-अलग ही रखती हैं। काम के प्रति करीना का जज्बा उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान ही देखा गया था। उन्होंने एक जगह कहा भी था- प्रेग्नेंसी में आम तौर पर महिलाएं पूरा आराम करती हैं पर मुझे काम करना पंसद था तो मैने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने काम को जारी रखा।

कैसे रखेंगी तैमूर का ख्याल
हाल ही में करीना कपूर खान ने फिटनेस को लेकर एक इंटरव्यू में तैमूर की देख-रेख से जुड़ी बातें शेयर कीं। फिटनेस एक्सपर्ट रुचिता दिवेकर की बुक लॉन्च करते हुए करीना ने बताया उनकी आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग करने के दौरान सैफ अली खान तैमूर का ख्याल रखेंगे। ये दोनों ऐसे ही बारी-बारी से तैमूर का ख्याल रखते हैं।

यह भी पढ़े: यहां पर अजीब बीमारी के साथ पैदा हुई बच्ची, देखने वालों की लगी भीड़

ऐसे रख रहे हैं करीना और सैफ तैमूर का ख्याल
जब करीना अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' अपने अंतिम स्लॉट में ही है। तब तक के लिये सैफ अपने शूट को रोक देंगे या समय अनुसार शूट करेंगे। लेकिन तैमूर के बाद करीना और सैफ अगले बच्चे की प्लानिंग करेंगे। इस पर करीना ने कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है और तेमूर इस बॉलीवुड के स्टार कपल का अकेला ही बच्चा होगा।

करीना को नही है एेतराज
सोशल माडिया में हर आए दिन करीना तैमूर की तस्वारें वायरल होती रहती। इस पर करीना ने बताया कि उन्हें तैमूर की तस्वीरें खीचे जाने से भी कोई एतराज नहीं है। वह है ही इतना प्यारा! यही नहीं, करीना को इस बात की भी खुशी है कि सभी तैमूर को देखने के क्रेजी हैं।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now