संजीवनी टुडे

..तो इस वजह से साड़ी, मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर शपथ लेने पहुंची थीं नुसरत जहां

संजीवनी टुडे 15-07-2019 09:04:12

नुसरत जहां ने कुछ दिनों पहले कोलकाता बेस्ड बिज़नसमैन निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद उनका मंगलसूत्र पहनना, सिंदूर लगाना, चूड़ा पहनना और शपथ लेने के बाद स्पीकर के पैर छूना मुस्लिक धर्म गुरुओं को गवारा नहीं हो रहा है।


नई दिल्ली । नवर्निवाचित टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कुछ दिनों पहले कोलकाता बेस्ड बिज़नसमैन निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद उनका मंगलसूत्र पहनना, सिंदूर लगाना, चूड़ा पहनना और शपथ लेने के बाद स्पीकर के पैर छूना मुस्लिक धर्म गुरुओं को गवारा नहीं हो रहा है। नुसरत इनके सब चीज़ों के बारे में पहले भी कह चुकी हैं कि वो इस्लाम को मानती हैं, लेकिन अपने पति के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी।

vbnvb

वही हाल ही में इस बात को लेकर नुसरत ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू में बताया कि अगर वो धर्म को लेकर भेदभाव करतीं तो जिस जगह वो आज हैं वो वहां नहीं होतीं। नुसरत जब संसद में शपथ लेने पहुंची थीं तब वो एक दम इंडियन अटायर में थीं। नुसरत साड़ी पहनकर संसद पहुंची थीं। जिसके बाद भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

vbnvb

उन्होंने आगे कहा कि संसद पहुंचने से दो घंटे पहले उनका गृह प्रवेश हुआ था जिसमें वो ऐसे तैयार हुई थीं। गृह प्रवेश करते ही वो दिल्ली के लिए रवाना हो गईं उन्हें इतना वक्त नहीं मिला कि वो फिर से तैयार हो पातीं। इसलिए उन्होंने जिन कपड़ों में गृह प्रवेश किया था वो उन्हीं कपड़ों में शपथ लेने संसद पहुंच गई थीं। उन्होंने नहीं सोचा था कि उन्हें इसके लिए भी ट्रोल कर लिया जाएगा।

vbnvb

vbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

संसद में शपथ लेने के बाद नुसरत ने स्पीकर के पैर छुए थे जिसके लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इस पर नुसरत ने कहा, मुझे नहीं पता था कि ऐसा पहले किसी ने नहीं किया था। मुझे हमेशा से सिखाया गया था कि उस कुर्सी पर जो बैठते हैं उनकी बहुत इज्ज़त करनी चाहिए। वो मुझसे काफी बड़े थे इसलिए मैंने जाकर उनका आशीर्वाद ले लिया। मैंने उतना सोचा ही नहीं कि लोगों क्या सोचेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended