संजीवनी टुडे

.. तो इस वजह से 'अर्जुन रेड्डी' के अभिनेता विजय देवरकोंडा नहीं देखना चाहते 'कबीर सिंह'

संजीवनी टुडे 15-07-2019 14:16:00

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है। लेकिन आपको बात दें कि अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अभी तक कबीर सिंह नहीं देखी है।


मुंबई । शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह अभी तक भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म ने रिलीज के चौथे वीकेंड में भी 10 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है, जिसके साथ अब कबीर सिंह का लाइफ़ टाइम कलेक्शन 260 करोड़ पर पहुंच गया है।  

cvbcv

यह फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है। लेकिन आपको बात दें कि अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अभी तक 'कबीर सिंह' नहीं देखी है। 

cvbcv

विजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डीयर कॉमरेड' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। सिनेमा एक्सप्रेस में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनके पूछा गया कि क्या उन्होंने शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' देखी है। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, 'उस फिल्म में शाहिद ने काम किया है और वह इस कैरक्टर को उन्होंने जिया है। इसलिए दोबारा इस फिल्म में मेरे देखने के लिए कुछ भी नहीं है। मुझे फिल्म की कहानी पता है, मैंने यह फिल्म की है तो मैं उसे दोबारा क्यों देखूंगा?'

cvbcv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

उन्होंने आगे कहा कि, 'मैं चाहता था कि हिंदी फिल्म बड़ी हिट हो क्योंकि संदीप मेरे अपने आदमी हैं लेकिन उम्मीद से ज्यादा यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब इस पर और कोई बात नहीं करनी।' 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended