संजीवनी टुडे

'रामायण' की सीता ने शेयर की शादी की तस्वीर, बताया कैसे उनकी जिंदगी में हुई रियल लाइफ राम की एंट्री

संजीवनी टुडे 02-06-2020 08:27:54

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है। साथ ही फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी का दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है।


नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'रामायण' में 'सीता' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है। साथ ही फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी का दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है। हाल में दीपिका ने अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी तस्वीर शेयर कर बताया था कि कैसे उनकी जिंदगी में उनके रियल लाइफ राम की एंट्री हुई थी। 

Deepika Chikhaliya

उन्होंने बताया था कि उनकी और हेमंत टोपीवाला की पहली मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुई थी। दीपिका इस विज्ञापन की मॉडल थी और हेमंत टोपीवाला का परिवार उस विज्ञापन का ब्रांड यानि की मालिक था। वहीं अब दीपिका ने फिर से अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति हेमंत के साथ फेरे लगती दिखाई दे रही है। 

Deepika Chikhaliya

दीपिका ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करते हुए आगे की कहानी के बारे में बताते हुए लिखा-'पहली मुलाकात में सेट पर अपने करियर को लेकर बात की। ये वह दौर था, जब हेमंत ने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ पिता का बिजनेस संभाला। अगले साल उन्होंने मुझे घर के पास पार्लर में देखा। उन्होंने बताया कि सालभर उनके ही बारे में सोचते रहे। इसके बाद हम एक फैमिली फ्रेंड के जरिए 28 अप्रैल 1991 को मिले, हमने करीब 2 घंटे तक बात की। हमने फैसला किया कि हम घर जाकर सभी को बता देंगे कि हमने लाइफ पार्टनर ढूंढ लिया है। 29 अप्रैल को मेरे जन्मदिन पर एक छोटी सी सेरेमनी हुई, जिसमें रोका हो गया। इसके बाद अगले साल हमने शादी कर ली। बाकी इतिहास गवाह है!'

Deepika Chikhaliya

सोशल मीडिया पर दीपिका का यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। रामानंद सागर की 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया के ये रियल लाइफ राम श्रृंगार बिंदी एवं काजल के मालिक हेमंत टोपीवाला हैं। दीपिका और हेमंत की दो बेटियां निधि और जूही हैं। 

Deepika Chikhaliya

दीपिका आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' में नजर आई थी। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और जल्द ही भारत की पहली महिला गर्वनर सरोजिनी नायडू की बायोपिक में सरोजनी नायडू के किरदार में नजर आनेवाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक धीरज मिश्रा हैं।

यह खबर भी पढ़े: Bigg Boss 13 फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज की शिकायत, लगाए ये आरोप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended