संजीवनी टुडे

पाकिस्तान में सिंगर मीका सिंह ने की परफॉर्मेंस, यूजर्स ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा

संजीवनी टुडे 11-08-2019 12:45:39

सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में पाकिस्तान में परफॉर्मेंस दी है। बताया जा रहा है कि मीका सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म के दौरान यह परफॉर्मेंस दी थी।


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्मों के सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में पाकिस्तान में परफॉर्मेंस दी है। बताया जा रहा है कि मीका सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म के दौरान यह परफॉर्मेंस दी थी। इस परफॉर्मेंस के विडियो सामने आने के बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने भी नाराजगी दिखाई है।

B' day spl: मॉडल से एक्ट्रेस बनने तक का सफर, ऐसा रहा है जैकलीन का फिल्म करियर

vbvcb

पाकिस्तान की मशहूर जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी शेयर की। उन्होंने मीका की परफॉर्मेंस का विडियो शेयर करते हुए कहा, 'देखकर खुश हूं कि हाल में कराची में मीका सिंह ने जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म में परफॉर्म किया। अगर यही चीज नवाज शरीफ के रिश्तेदार के यहां होती तो गद्दारी के हैशटैग चल रहे होते।' 

vbvcb

नायला के इस ट्वीट के बाद भारत के ट्विटर यूजर्स भी मीका पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं। यूजर्स को इस बात से नाराजगी है कि पाकिस्तान के साथ जारी तनाव के बावजूद भी मीका वहां जाकर किसी की शादी में परफॉर्म कर रहे हैं। वैसे बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के बाद बॉलिवुड ने पाकिस्तानी ऐक्टर्स और सिंगर्स का बायकॉट कर दिया है। हाल में पाकिस्तान ने भी बॉलिवुड फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

वही एक पाकिस्तानी सिंगर ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट कर कहा, 'कश्मीर में इस समय पूरी तरह तालाबंदी है लेकिन एक स्वतंत्र देश रहते हुए हम कुछ भी अपनी पसंद का कर सकते हैं। आखिर क्यों एक इंडियन सिंगर यहां आकर परफॉर्म नहीं कर सकता और टैक्स फ्री डॉलर्स कमाकर वापस नहीं जा सकता, जैसा कि कल हुआ। लेकिन हां, धर्म और देशभक्ति केवल गरीबों के लिए ही होती है।' 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended