संजीवनी टुडे

सिंगर फिरोज खान का मानना, छोटे शहरों की प्रतिभाओं को अवसर देगा क्रिएटिव कार्टून

संजीवनी टुडे 18-10-2020 18:45:13

छोटे शहरों में छिपी प्रतिभाओ को आगे लाने के लिए अब क्रिएटिव कार्टून कदम बढ़ाएगा। इसके ऑडिशन जल्द ही शुरू होंगे।


हरिद्वार। डिजिटल प्लेटफॉर्म क्रिएटिव कार्टून के निदेशक एवं बॉलीवुड के एक्टर, निर्माता एवं सिंगर फिरोज खान का मानना है कि आज बॉलीवुड का झुकाव स्क्रिप्ट और शूटिंग को लेकर तो छोटे शहरों के प्रति हुआ है, किंतु इन छोटे शहरों के टैलेंट को बॉलीवुड अवसर प्रदान नहीं कर रहा है। छोटे शहरों में छिपी प्रतिभाओ को आगे लाने के लिए अब क्रिएटिव कार्टून कदम बढ़ाएगा। इसके ऑडिशन जल्द ही शुरू होंगे। इसमें चयनित प्रतिभाओ को बॉलीवुड वेब सीरीज और फिल्मो में मौका दिया जाएगा।

रूड़की गंगनहर कोतवाली के समीप स्थित एक होटल में  पत्रकार वार्ता में खान ने कहा कि  डिजिटल प्लेटफार्म पर उत्तराखंड की प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए जल्द ही ऑडिशन शुरू किए जाएंगे। इसमें  चयनित प्रतिभाओं को क्रिएटिव कार्टून के जरिये अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। प्रयास है कि ऐसी प्रतिभाओं को आगे लाया जाए जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना और प्रदेश का नाम रोशन करे।

उन्होंने कहा कि क्रिएटिव कार्टून के बैनर तले बनने वाले कार्यक्रम में फिल्म और वेब सीरीज को लांच किया जाएगा। इसमें छिपी प्रतिभाओं को मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के दौरान बॉलीवुड की अधिकतर फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं। इसलिए सोचा कि डिजिटल प्लेटफार्म को शहर की प्रतिभाओं को आगे लाने का माध्यम बनाया जाए।

फिरोज ने कहा कि उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक प्रतियोगिता में अमेरिका के सिंगर को शिकस्त दी है। उल्लेखनीय है कि लकीर का फकीर फिल्म से अपना कैरियर शुरू करने वाले फिरोज खान बॉलीवुड की अनेक फिल्मों और कई सीरियल में काम कर चुके हैं। वह बेहतरीन सिंगर भी हैं। उनकी आवाज में- मैं यूं चला... गीत डिजिटल मीडिया पर धूम मचा रहा है। विदेशी कलाकारों के साथ इसकी पूरी शूटिंग रुड़की व उत्तराखंड में की गई थी। ऐसी ही ख्याति- तूने मेरा दिल... गीत ने पायी है।

यह खबर भी पढ़े: थरूर ने कोरोना रोकथाम को लेकर सरकार को बताया विफल, भाजपा का जबरदस्त पलटवार

यह खबर भी पढ़े: सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस का सफल परीक्षण, टारगेट पर लगाया सटीक निशाना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended