संजीवनी टुडे

जम्मू कश्मीर को लेकर सिंगर आतिफ असलम ने कह दिया कुछ ऐसा, भड़क गए फैंस

संजीवनी टुडे 07-08-2019 14:27:22

आर्टिकल 370 को पूरी तरह हटा दिया है। भारत में जहां ज्यादातर लोग इस कदम का स्वागत कर रहे हैं वहीं पाकिस्तान में भारत के इस कदम का विरोध किया जा रहा है।


नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर से विवादित आर्टिकल 370 को पूरी तरह हटा दिया है। भारत में जहां ज्यादातर लोग इस कदम का स्वागत कर रहे हैं वहीं पाकिस्तान में भारत के इस कदम का विरोध किया जा रहा है। 

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन का ये नया वीडियो हुआ वायरल

cvbcv

हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, 'कुछ बड़ा आप लोगों के साथ शेयर करते हुए खुशी हो रही है। इंशाअल्लाह, मैं जल्द ही अपनी जिंदगी के सबसे जरूरी सफर पर निकलने वाला हूं। हज पर जाने से पहले मैं सभी से माफी मांगता हूं, चाहे वह मेरे फैन्स हों, परिवार हो या दोस्त हों। अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो माफ कर दें। कृपया दुआओं में मुझे याद रखें। इसके साथ ही मैं कश्मीरियों के साथ हो रही हिंसा और उत्पीड़न की भी निंदा करता हूं। अल्लाह कश्मीर और पूरी दुनिया के मासूमों की रक्षा करे।' 

cvbcv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आतिफ के इस पोस्ट में कश्मीर का जिक्र करने पर उन्हें भारतीय फैन्स की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि आतिफ असलम ने कई बॉलिवुड फिल्मों में भी गाने गाए हैं और उनकी भारत में भी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended