संजीवनी टुडे

सिंबा का पहला गाना 'लड़की आंख मारे' हुआ रिलीज, रणवीर को डांस में सारा ने दी मात

संजीवनी टुडे 06-12-2018 12:51:26


मुंबई । बॉलीवुड के उभरते अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर में जो कहानी दिख रही है वो काफी मसालेदार है। ट्रेलर में अजय देवगन भी नजर आते है। लेकिन अब इस फिल्म का गाना 'लड़की आंख मारे' रिलीज हुआ है हुआ है। इस गाने में रणवीर सिंह को सारा अली खान डांस में मात देती नजर आ रही हैं।

बता दें कि यह गाना 'आंख मारे' गाना 'ओ लड़की आंख मारे' गाने का रीमेक है। गाने में पुराने वाले गाने वाले को याद रखने के लिए कुमार सानू की आवाज का भी इस्तेमाल किया गया है। रोहित शेट्टी गाने में बहाने से अरशद वारसी को ले आते हैं। क्योंकि पुराना गाना इन्हीं पर फिल्माया गया है। नये गाने को मिका सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है। गाने पर सारा अली खान बेहद मोहक अंदाज में थ‌िकरते दिखाई दे रही हैं।

सिंबा, क्रिसमस के बाद 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने के तीन हफ्ते बाद पर्दे सारा अली खान की दूसरी फिल्म भी आ जाएगी। सैफ अली खान की बेटी का फिल्म में होना एक अच्छा प्रभाव छोड़ सकता है। निर्देशक रोहित शेट्टी बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगातार हिट्स देते रहे हैं।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

रणवीर सिंह का कहना है कि वह रोहित शेट्टी के कायल हैं क्योंकि वह अपनी फिल्मों में हीरो को जिस तरह से पेश करते हैं, वैसा कोई और नहीं कर सकता। रणवीर ने आगे कहा कि रोहित की फिल्म में लीड रोल निभाना बड़े सम्मान और गर्व की बात है। 

 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now