संजीवनी टुडे

सिद्धार्थ शुक्ला पर बालिका वधु की एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, गलत ढंग से छुआ और कई बार डबल मीनिंग बातें...

संजीवनी टुडे 23-10-2019 09:40:06

बालिका वधु की एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला पर काफी गंभीर आरोप लगाए है।


नई दिल्ली । बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला जब से इस शो में आये है। तब से वह किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते है। हाल ही में उनपर बालिका वधु की एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने काफी गंभीर आरोप लगाए है।   

यह खबर भी पढ़े:300 करोड़ का आंकड़ा पार कर साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'War', इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर तोडा ये रिकॉर्ड

fgyhfgh

शीतल खंडाल ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और दूसरे कंटेस्टेंट से हमेशा झगड़ा करते रहते हैं। आई डब्ल्यू एम बज को दिए इंटरव्यू में शीतल ने आगे कहा कि सिद्धार्थ ने ऐसा दिखावा किया है कि जैसे वह महिलाओं का बेहद सम्मान करते हैं, लेकिन टीवी इंडस्ट्री के लोग सिद्धार्थ शुक्ला के असल रंग से वाकिफ हैं। 

fgyhfgh

उन्होंने आगे कहा कि, मैं उनके सेक्सिस्ट बिहेवियर की शिकार रही हूं। जब वह और सिद्धार्थ शुक्ला बालिका वधु में काम कर रहे थे, तब उन्होंने कई लड़कियों के साथ कोशिश की। आप मेरा मतलब समझ रहे हैं। उन्होंने मुझे भी गलत ढंग से छुआ और कई बार डबल मीनिंग बातें भी कीं।

fgyhfgh

'ये सब मुझे बहुत परेशान करता था, लेकिन इंडस्ट्री में नई होने के कारण, मुझे शिकायत करने में संकोच हुआ। आखिरकार, मैंने प्रोडक्शन हाउस से संपर्क करने के लिए पर्याप्त साहस जुटाया। अफसोस की बात है, उन्होंने इस बात को सीरियसली नहीं लिया और ये सब बातें जल्द ही शुक्ला तक पहुंच गईं। सिद्धार्थ ने तब मेरे साथ शूटिंग करने से इंकार किया और अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया था।'

fgyhfgh

इसके बाद कुछ को-एक्टर्स ने मुझे पुरानी बातें भुलाने और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती करने को कहा क्योंकि यह शो के इंट्रेस्ट में था। मैं तैयार हो गई। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने वही हरकतें शुरु कर दीं। आखिर में शीतल ने कहा कि सिद्धार्थ बेहद घमंडी हैं। वह न सुनना पसंद नहीं करते हैं। अगर कोई उनके खिलाफ जाने का खतरा उठाता है तो वह बेहद कठोरता से पेश आते हैं। हम बिग बॉस में भी ऐसा देख सकते हैं। खासकर रश्मि देसाई के साथ। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

 

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended