संजीवनी टुडे

श्वेता तिवारी के पति को मिली बोरीवली कोर्ट से ज़मानत

संजीवनी टुडे 14-08-2019 18:13:59

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने वर्ष 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। पिछले काफी समय से उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है श्वेता ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ़्तार कर लिया था।


मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने वर्ष 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। पिछले काफी समय से उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है,श्वेता ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ़्तार कर लिया था।

यह खबर भी पढ़े: क्या जॉन अब्राहम फिर से दोहरा पाएंगे बॉक्स ऑफिस पर अपनी कामयाबी 'बाटला हाउस' के साथ

फिलहाल ख़बर है कि, अभिनव को ज़मानत मिल गयी है। सूत्रों के मुताबिक, अभिनव को मंगलवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत मिल गयी। उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया था। श्वेता ने अभिनव पर उनके और बेटी पलक तिवारी के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। पलक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इन आरोपों के बारे में विस्तार से बताया था। 

उन्होंने कहा था कि अभिनव ने उन्हें ऐसे शब्द कहे हैं, जो बर्दाश्त के बाहर हैं। हालांकि पलक ने यह भी साफ़ कहा था कि अभिनव ने उनका शारीरिक शोषण नहीं किया।
अभिनव की मां ने एक बातचीत में श्वेता के आरोपों पर कहा कि पिछले दो सालों से अभिनव और श्वेता के बीच संबंध ख़राब चल रहे हैं।

अभिनव ने चीज़ों को ठीक करने की कोशिश की। वो अपने बच्चों के साथ रहना चाहता था, क्योंकि रेयांश छोटा था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि, राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव से दूसरी शादी की थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended