संजीवनी टुडे

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की बेडरूम तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

संजीवनी टुडे 25-05-2020 11:55:50

उन्होंने बिस्तर पर लेट कर ये सेल्फी तस्वीरें क्लिक की हैं।


डेस्क। टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं। कभी अपने वीडियो को लेकर कभी तो कभी फोटोशूट को लेकर वो चर्चा में में बनी रहती हैं। अब उनकी नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका बोल्ड और ग्लैमरस साफ अंदाज नजर आ रहा है।

Palak Tiwari

पलक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज को शेयर किया है। वह बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने बिस्तर पर लेट कर ये सेल्फी तस्वीरें क्लिक की हैं। लुक की बात करें तो पलक ने व्हाइट कलर का टैंक टॉप पहना हुआ है। वह काफी सेंसेशनल लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quite literally a bed head

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

इस फोटो के कैप्शन में पलक ने लिखा- 'Quite literally a bed head'. वहीं पलक की इस तस्वीर में उनकी खूबसूरती और अंदाज के साथ-साथ उनके गजब की मेकअप स्किल्स की भी तारीफें हो रही हैं। इस तस्वीर पर एकता कपूर ने भी कमेंट किया है। उन्होंने इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'बहुत ही प्यारी पलक'  लोगों को पलक की ये तस्वीर इतनी पसंद आ रही हैं कि ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Palak Tiwari

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी पॉप्युलैरिटी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। जब भी वह अपनी फोटो शेयर करती हैं, तो वायरल हो जाती है। 

Palak Tiwari

पलक तिवारी 20 साल की उम्र में उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। हाल ही में पलक ने अपनी मां श्वेता को लेकर कई बातें शेयर कीं। 

Palak Tiwari

पलक ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'मुझे अपनी मां पर गर्व है। जब वह मेरे स्कूल में टीचर मीटिंग में आती थीं तो मुझे बहुत प्राउड फील होता था। इसकी वजह ये नहीं कि वह बहुत ही पॉपुलर थीं बल्कि इसलिए क्योंकि मेरी मां एक स्ट्रॉंग महिला हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sun flake

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है। पलक के फिल्मी करियर को लेकर कई तरह की खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुख्ता खबर नहीं आई है। 

यह खबर भी पढ़े: RBI ने दी राहत/अब 31 अगस्त तक नहीं देनी पड़ेगी EMI, लेकिन माफ़ नहीं होगा ब्याज

यह खबर भी पढ़े: मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने किया पीएम रिसर्च फैलोशिप योजना में संशोधन, जानिए अब कौनसे विद्यार्थी होंगे पात्र

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended