संजीवनी टुडे

स्विमिंग पुल में नजर आई श्वेता तिवारी, अश्मित पटेल बोले- मैं भी स्विमिंग करना चाहता हूं

संजीवनी टुडे 22-10-2020 13:58:27

श्वेता तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में श्वेता ने अपने फैंस के लिए नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो स्विमिंग करते हुए दिख रही हैं।


नई दिल्ली। अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में श्वेता ने अपने फैंस के लिए नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो स्विमिंग करते हुए दिख रही हैं। श्वेता की यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग ख़ूब कमेंट कर रहे हैं। 

Shweta Tiwari

श्वेता की यह तस्वीरें एक रिसॉर्ट में वेकेशन की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- जब कभी संदेह हो तो तैराकी करके इसे दूर करो। श्वेता की इन तस्वीरों पर दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा- हमेशा ही हॉट दिखती हो। वहीं, अश्मित पटेल ने लिखा कि वो भी स्विमिंग करना चाहते हैं। सारा ख़ान ने आग की इमोजी बनाकर श्वेता की तारीफ़ की। वहीं एक यूज़र ने लिखा- आख़िर इसका सीक्रेट क्या है? आप निश्चित रूप से अपनी उम्र को हरा रही हैं। आज की कई एक्ट्रेसेज़ से ज़्यादा हॉट और यंग दिखती हैं।

Shweta Tiwari

श्वेता को सितम्बर में कोविड-19 संक्रमण भी हुआ था और वो सेल्फ़ आइसोलेशन में चली गयी थीं। श्वेता तिवारी काफ़ी वक़्त से अपने पति अभिनव कोहली के साथ मनमुटाव को लेकर भी ख़बरों में रही थीं। 

Shweta Tiwari

2019 में श्वेता ने अभिनव के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसी की शिकायत पुलिस में दर्ज़ करवाई थी। अभिनव से श्वेता की दूसरी शादी है। दोनों का एक बेटा रियांश है। श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से 1998 में हुई थी और 2007 में तलाक़ हो गया। पलक, श्वेता और राजा की बेटी हैं। 

यह खबर भी पढ़े: Big Boss 14: शहजाद देओल का सफर खत्म, सिद्धार्थ, हिना और गौहर को बताया बाहर निकलने की वजह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended