संजीवनी टुडे

सलून जाना श्रुति हासन को नहीं हैं पसंद, फोटो शेयर कर बताई वजह

संजीवनी टुडे 04-07-2020 14:47:39

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में सलून और ब्यूटी पार्लर बंद रहे। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के साथ सलून्स और पार्लरों को खोलने की इजाजत दे तो दी गई लेकिन तय नियम व शर्तों के साथ।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में सलून और ब्यूटी पार्लर बंद रहे। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के साथ सलून्स और पार्लरों को खोलने की इजाजत दे तो दी गई लेकिन तय नियम व शर्तों के साथ। हालांकि बावजूद इसके लोग अपनी सुरक्षा और संक्रमण के खतरे को सीमित रखने की बात को ध्यान में रखते हुए लोग सलून्स और पार्लर्स का रुख कम ही कर रहे हैं। 

Shruti Haasan

अब एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बालों से अपनी मूछें बनाती नजर आ रही हैं। श्रुति हासन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "महिलाओं के लिए शायद ब्यूटी पार्लर्स जाने का समय है? मजेदार बात ये है कि मुझे सलून जाना कभी भी पसंद नहीं रहा है।  लेकिन अब क्योंकि अब मैं नहीं जा पा रही हूं तो जाहिर तौर पर मैं जाना चाहती हूं।" 

Shruti Haasan

इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। इस साल श्रुति हासन की कुल तीन फिल्में रिलीज होनी हैं। इनमें एक हिंदी, एक तेलुगू और एक तमिल फिल्म है। श्रुति जल्द ही यारा, क्रैक और लाबम में काम करती नजर आएंगी। हालांकि लॉकडाउन के दौरान तमाम फिल्मों की शूटिंग और बाकी का काम ठंडे बस्ते में चला गया है तो ऐसे में देखना होगा कि इन फिल्मों को कितने वक्त के लिए पोस्टपोन किया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: कानपुर में हुई घटना पर भड़के कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर की न्याय की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended