संजीवनी टुडे

'वाय चीट इंडिया' को लेकर श्रेया ने कहा- 'जब भी इमरान हाशमी की कोई फिल्म...'

संजीवनी टुडे 11-01-2019 10:19:13


मुंबई । 18 जनवरी को रिलीज होने वाली इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' जिसका अब नाम बदलकर 'व्हाय चीट इंडिया' कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर हाल ही में अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी ने कई खुलासे किये है और कहा कि वो इमरान की फ़िल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है। इमरान हाशमी बॉलीवुड में अपने सीरियल किसर के टैग से जाने जाते है और दूसरा उनकी फिल्मों का संगीत हमेशा से ही पसंद किया गया है।  

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

gdfgg

श्रेया ने आगे कहा कि जब भी इमरान हाशमी की कोई फिल्म आती है, आपको पता चल ही जाता है कि गाने तो अच्छे ही होंगे, तो मैं बहुत खुश हूं, मेरी पहली फिल्म में मुझे अच्छे गाने मिलने वाले है। मैं बहुत खुश हूं।  

gdfgg

आपको बता दें कि श्रेया धनवंतरी ने साल 2010 में तेलुगु फिल्म 'स्नेह गीतम’ में काम किया था। इसके बाद श्रेया कई वेब सीरीज़ में भी नजर आ चुकी है। 

gdfgg

इस फिल्म में इमरान एक अलग ही अवतार में नजर आयेंगें। इसमें वह राकेश सिंह का किरदार निभा रहे है। जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्‍टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्‍टूडेंट्स को एग्‍जाम देने भेजते हैं। 

VBNBV

यह फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन उस दिन शिवसेना संस्थापक रहे बाला साहब ठाकरे की फिल्म ठाकरे रिलीज हो रही है। जिसके कारण इस फिल्म को अब 18 जनवरी  को रिलीज किया जा रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन हैं। इस फिल्म में इमरान और श्रेया धन्वंतरी के साथ अक्षय कुमार, राजकुमार राव और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। 

 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended