संजीवनी टुडे

कुछ समय पहले सुसाइड करना चाहती थी शमा सिकंदर, इस भयानक बीमारी...

संजीवनी टुडे 20-05-2018 17:33:38


मुंबई। बोल्डनेस के लिए जाने जाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर रहती हैं। शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी जिंदगी के उस राज खुलासा किया है।

शमा सिकंदर की जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया जिस वजह से वह खुदकुशी करने जा रही थीं। शमा ने अपने जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर को एक इंटरव्यू में बताया।

PunjabKesari

शमा ने कहा -' बीते काफी वक्त से वह Bipolar Disorder से जूझ रही थीं। जिससे मेरी जिंदगी और करियर पर भी खराब असर पड़ा। मेरी जिंदगी का यह सबसे मुश्किल दौर था। मुझे यह भी नहीं पता कि मैंने कैसे अपने आप को इससे बाहर निकाला। अगर आपने मौत का सामना किया हो तो दुनिया में कोई भी ऐसी चीज नहीं है जो आपको डरा सके। अब मैं दूसरों का दर्द और अच्छी तरह से समझ सकती हूं।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने कहा - 'अब मेरा मकसद उन लोगों की मदद करना है जो इस परेशानी से जूझ रहे हैं। मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं कि अंधेरा के बाद हमेशा उजाला होता है। मैं इन सबसे बाहर आ गई हूं। बस लोगों में जागरूकता फैलाना चाहती हूं।' आपको बता दें,  Bipolar Disorder बीमारी होती है।

इन तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रही हैं शमा सिकंदर, देखें

पीड़ित शख्स खुद को सोशल लाइफ से दूर कर लेता है और अलग ही दुनिया में रहने लगता है। शमा ने 15 साल पहले 'ये मेरी लाइफ है' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल को दर्शकों का प्यार मिला और वह लोगों के पहचान में आ गई।

इसके बाद शमा कई सारे सीरियल में नजर आई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। शमा अपने करियर से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्खियों में रहीं। एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने 15 साल पहले 'ये मेरी लाइफ है' सीरियल से  करियर की शुरुआत की थी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

इस सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसके बाद शमा सिकंदर कई सारे सीरियल में नजर आई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। शमा अपने करियर से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्खियों में रहीं।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended