संजीवनी टुडे

भंट्टा गांव में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग शुरू

संजीवनी टुडे 24-04-2018 10:13:32


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग शुरू हो गयी है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग भंट्टा गांव में हो रही है। यह के ग्रामीणों का कहना है कि बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग भंट्टा गांव में होना हमारे लिए गर्व की बात है।

Principal and teachers entry in STUDENT OF THE YEAR 2 Tigers Uniform came to the new look

आपको बता दें की निर्माता करण जौहर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से दो नए चेहरे अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में टाइगर श्रॉफ, अभिनेता समीर सोनी कॉलेज के प्रिंसिपल की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं उनकी टीचर के रूप में नजर आएंगी अभिनेत्री गुलपनाग। 

123

यह फिल्म साल 2012 में आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है। पहली फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया कॉलेज के स्टूडेंट बने हैं। 

मात्र 29.21 लाख में जगतपुरा जयपुर में 100 वर्गगज में विला 9314301194

खबरों के मुताबिक़ भंट्टा गांव में लगभग 15 दिन तक शूटिंग चलेगी। इसके बाद मसूरी की मालरोड, कंपनी गार्डन, लाल टिब्बा, धनोल्टी, जॉर्ज एवरेस्ट और सवॉय होटल में फिल्म की शूटिंग होगी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा निर्देशित कर रहें हैं। 

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended