संजीवनी टुडे

जल्द शुरू होगी फिल्मों की शूटिंग, साउथ की इस एक्ट्रेस ने कहा- इंटिमेट सीन नहीं करूंगी

संजीवनी टुडे 26-05-2020 10:43:02

कोरोना वायरस का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लगी हुई है। वही दूसरी तरफ तेलुगु फ़िल्मों की एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी जो फ़िल्मों में इंटिमेट दृश्य ना करने पर ज़ोर दे रही हैं।


नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लगी हुई है। वही दूसरी तरफ तेलुगु फ़िल्मों की एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी जो फ़िल्मों में इंटिमेट दृश्य ना करने पर ज़ोर दे रही हैं। तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में फ़िल्मों की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। 

Lavanya Tripathi

डेक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लावण्या ने कहा कि हम हमेशा इंतज़ार तो नहीं कर सकते, इसलिए निर्धारित फ्रेमवर्क में काम शुरू करना होगा। कुछ संकोच है, मगर सेट पर सभी की सुरक्षा को प्राथमिकता देनी होगी। मैं वो सब करूंगी, जिससे ख़ुद को और अपने स्टाफ को सुरक्षित रख सकूं। लॉकडाउन के बाद शूटिंग करना बिल्कुल नया अनुभव होगा। हमें सरकारी गाइडलाइंस का पालन करना होगा। लावण्या ने कहा कि वो जितना सम्भव होगा, इंटिमेट दृश्य करने से बचेंगी। 

Lavanya Tripathi

आपको बता दें कि लावण्या ने 2012 में एसएस राजामौली की फ़िल्म अंदाला राक्षसी से फ़िल्मी डेब्यू किया था। हाल ही में वो सुदीप कृष्ण के साथ ए 1 एक्सप्रेस फ़िल्म में नज़र आयी थीं। लावण्या ने करियर के शुरुआती दौर में हिंदी धारावाहिकों में भी काम किया है। शशशश.. कोई है, प्यार का बंधन और सीआईडी जैसे शोज़ शामिल हैं। लावण्या ने कुछ तमिल फ़िल्में भी की हैं।

Lavanya Tripathi

अब चौथे लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे शूटिंग की प्रक्रिया शुरू करने की कवायद होने लगी है। हालांकि, इसके लिए निर्धारित गाइडलाइंस का पालन करना होगा। लॉकडाउन का प्रभाव देश की सभी फ़िल्म इंडस्ट्री पर पड़ा है। कई डेली वेज़ वर्कर्स इसकी वजह से बेरोज़गार हो गये। हालांकि, कई सेलेब्रिटीज़ ने उनकी मदद के लिए ज़रूरी क़दम भी उठाए। 

यह खबर भी पढ़े: वीर दास के साथ उनके पड़ोसी ने की बदसलूकी, एक्टर को घर के अंदर जाने को कहा और उन पर छींका.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended