संजीवनी टुडे

'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' की शूटिंग शुरू, अगले साल होगी रिलीज

संजीवनी टुडे 26-02-2020 13:31:39

हॉलीवुड फिल्म जुरासिक वर्ल्ड की शूटिंग शुरू हो गई है। जुरासिक वर्ल्ड फिल्म का शीर्षक डोमिनियन है।


नई दिल्ली। हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड 'की शूटिंग शुरू हो गई है। 'जुरासिक वर्ल्ड' फिल्म का शीर्षक 'डोमिनियन' है। निर्देशक कॉलिन ट्रेवोर ने मंगलवार को इसकी घोषणा की है। निर्देशक ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर लिखा कि डायनासोर ब्लॉकबस्टर महाकाव्य की अगली किस्त का फिल्मांकन शुरू हो गया है। यह फिल्म आधिकारिक रूप से जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन कहलाएगी। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-'जुरासिक वर्ल्ड का फिल्मांकन शुरू हो गया है, यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।'

24 फरवरी को फिल्म की फोटोग्राफी शुरू हुई है और अगले दिन जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन के रूप में फिल्म के शीर्षक की घोषणा की गई। फिल्म की शूटिंग  कनाडाई शहर मेरिट में 25 फरवरी से मार्च तक होगी। जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन एडवेंचर फिल्म है और 2018 की फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' की अगली कड़ी है। साथ ही जुरासिक पार्क फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म और जुरासिक वर्ल्ड सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन कॉलिन ट्रेवोर द्वारा किया जाएगा। 

यह फिल्म यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा 11 जून, 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अधिकांश जुरासिक पार्क की टीम वापस आ गई है। सैम नील, लॉरा डर्न और जेफ गोल्डब्लम जुरासिक वर्ल्ड के स्टार क्रिस प्रैट और ब्राइस डलास हॉवर्ड के साथ टीम बनाते हैं। यह फिल्म डायनोसॉर को लेकर बनने वाली जुरासिक पार्क की फ्रेंचाइजी है। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर स्टीवन स्पिलबर्ग ने 1993 में जुरासिक पार्क फिल्म के साथ डाइनोसॉर की अनोखी की दुनिया के सामने सामने पेश किया था और इस फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ऐश्वर्या के फैंस के लिए खुशखबरी, इस पीरियड ड्रामा फिल्म में होगा अब तक सबसे दमदार किरदार

यह खबर भी पढ़ें:​ न्यूड फोटोशूट के बाद फिर से भूमि पेडनेकर ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजलियां, देखें PICS

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended