संजीवनी टुडे

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत की मौत पर दिया कुछ चौंकाने वाले बयान, कही ये बात

संजीवनी टुडे 30-06-2020 06:06:00

लोग अभी भी अपने पसंदीदा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भूल नहीं पा रहे हैं। युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है।


मुंबई। लोग अभी भी अपने पसंदीदा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भूल नहीं पा रहे हैं। युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग तेज होती जा रही है। बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री में सफल अभिनेताओं में से एक थे। 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित आवास में 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है। उन्होंने अब तक कई लोगों से पूछताछ की है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई थी। रिपोर्ट में मौत की वजह दम घुटना बताया गया था। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी का मुद्दा भी उठा है। लोग कह रहे हैं कि आखिर सुशांत ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया। पुलिस ने इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है। अब शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत की मौत पर कुछ चौंकाने वाले बयान दिए हैं। 

संजय राउत ने कहा कि उनकी मौत के लिए फिल्म इंडस्ट्री को दोष देना सही नहीं है। भाई-भतीजावाद के बारे में राउत ने कहा कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, यह क्रिकेट या राजनीति में भी मौजूद है। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत मानसिक रूप से स्थिर नहीं थे। सुशांत कुछ दिनों के लिए अज्ञातवास में थे। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। ब्रांड विफलता के कारण उन्होंने अपने आवास पर सुसाइड कर ली। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में लोगों से इतनी देरी से क्यों पूछताछ कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनके कई दोस्तों ने खुलासा किया था कि अभिनेता पिछले कुछ महीनों से अवसाद में थे। सुशांत लगभग छह महीने से डिप्रेशन में थे और दवा टाइम से नहीं ले रहे थे। पिछले काफी समय से लोगों से मिलना-जुलना कम कर दिया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुंडागर्दी को लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी है। लोगों ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड की मूवी माफिया गैंग को ठहराया है। वहीं बॉलीवुड से कुछ लोगों ने सुशांत के सुसाइड के बाद बेबाकी से अपनी राय रखी है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान / बांसवाड़ा में कोरोना लैब का उद्घाटन, प्रतिदिन 200 सैंपल की हो सकेगी जांच

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस से वैश्विक मौतों की संख्या पांच लाख के पार, हर 18 सेकंड में एक व्यक्ति की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended