संजीवनी टुडे

शिखर धवन ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद को किया सैल्यूट

संजीवनी टुडे 26-05-2020 09:29:19

कोरोना वायरस की वजह से कई प्रवासी मजदूर शहरों में फंस गए। इनके पास ना काम है और ना खाना। ऐसे में यह मजदूर अपने घर जाना चाहते हैं। इन मजूदरों की मदद के लिए सोनू सूद आगे आए हैं।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण जहां देश की जनता प्रभावित है, वहीं इस महामारी के खिलाफ जंग में  डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस आदि आगे बढ़कर दिन-रात अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इस मुश्किल दौर में सोनू सूद ने इन वारियर्स की मदद के लिए अपना मुंबई के जुहू स्थित अपना होटल दिया है। 

Sonu Sood

इसके अलावा कोरोना वायरस की वजह से कई प्रवासी मजदूर शहरों में फंस गए। इनके पास ना काम है और ना खाना। ऐसे में यह मजदूर अपने घर जाना चाहते हैं। इन मजूदरों की मदद के लिए सोनू सूद आगे आए हैं। सोनू सूद की इस मदद की हर कोई तारीफ कर रहा है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद को सैल्यूट किया है।

सोनू सूद की इस मदद को देखते हुए शिखर धवन ने ट्वीट किया है- आपके शानदार प्रयासों के लिए सोनू सूद को एक बड़ा सैल्यूट। आप इस कोशिश में लगे हैं कि सुनिश्चित हो कि प्रवासी मजूदर अपने घरों तक पहुंच गए हैं।

Sonu Sood

हाल ही में सोनू सूद ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ''इस बात ने मेरी रातों की नींद उड़ा कर रख दी, जब मैंने अपने गांवों तक पहुँचने के लिए सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर लोगों को देखा।'' ऐसे समय में जब लोग सामाजिक दूरी को अपना रहे हैं और अपने-अपने घरों में रह रहे हैं। ऐसे में सोनू सूद आंशिक तालाबंदी के बीच कई राज्य सरकारों से विशेष स्वीकृति प्राप्त करने के बाद दिहाड़ी प्रवासी मजदूरों के लिए कई बसों की व्यवस्था करने में व्यस्त हैं। 

Sonu Sood

कोरोना वायरस हामारी का मुकाबला करने के लिए देश के साथ लड़ाई में सोनू सूदस साथ निभा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनू कम से कम 45,000 लोगों को भोजन और किराने का सामान भी उपलब्ध करवा रहे हैं, जो आंशिक लॉकडाउन के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: शख्स ने सोनू सूद से कहा- वे उनकी मूर्ति बनवाना चाहते हैं, तो एक्टर ने दिया ये जवाब

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended