संजीवनी टुडे

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा- बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां लेती है ड्रग्स

संजीवनी टुडे 24-09-2020 16:51:54

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से फैल रहे ड्रग्स के मुद्दे पर मीडिया से एक्सलूसिव बातचीत की है।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से फैल रहे ड्रग्स के मुद्दे पर मीडिया से एक्सलूसिव बातचीत की है। शर्लिन ने बताया कि एनसीबी बहुत ही अच्छा काम कर रही हैं। साथ ही उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं। 

Sherlyn Chopra

अभिनेत्री ने ड्रग्स पार्टी के बारे में बात करते हुए बोला, "मैं केकेआर का मैच देखने हेतु कोलकाता गई हुई थी। मैच के पश्चात आफ्टर मैच पार्टी रखी गई थी। मैं भी उस पार्टी में गई।  उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सब ड्रग्स ले रहे थे। वहां सभी संग मैंने डांस और मस्ती की। 

मैं डांस करते-करते काफी थक गई थी। तो मैं फ्रेश होने हेतु वॉशरूम में गई। वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं काफी दंग रह गई।" उन्होंने आगे जानकारी दी कि, "हमारे क्रिकेट सुपरस्टार्स की जो पत्नियां हैं वो कोकिन स्नॉट कर रहे थे। मैं यह सब देखकर वहां से चली गई। 

तत्पश्चात मैंने देखा कि सभी गपशप कर रहे हैं, पार्टी कर रहे हैं।" हालांकि इस दौरान अभिनेत्री ने किसी भी क्रिकेटर या फिर  उनकी पत्नी का नाम नहीं लिया। उन्होंने बोला कि जब एनसीबी से बुलावा आएगा तो बता दिया जाएगा। 

स्टार वाइफ्स पर निशाना साधते हुए अभिनेत्री ने बताया कि, "स्टार वाइफ जिनके संबंध में हम पढ़ते हैं उनके बैग की कीमत, उनके शूज का दाम... अब हम लोगों को मालुम करना चाहिए कि ये लोग कौनसा माल लेते हैं।"

Sherlyn Chopra

साथ ही अभिनेत्री ने क्वान कंपनी के बारे में बात करते हुए कहा कि, "क्वान का जो मालिक है वो एक नंबर का गंदा शख्स है। जब मैं उससे मिलने गई तो उसने मुझसे बहुत ही गंदी गंदी बातें की।"

यह खबर भी पढ़े: BOLLYWOOD DRUGS CASE: NCB के सामने पेश होने से पहले वकीलों से सलाह-मशविरा कर रही अभिनेत्रियां

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended