संजीवनी टुडे

शर्लिन चोपड़ा ने रामगोपाल वर्मा पर लगाया आरोप, कहा- कुत्ते के साथ बनाया गया अश्लील वीडियो भेजा था

संजीवनी टुडे 18-08-2019 09:18:50

शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि रामगोपाल वर्मा ने उन्हें एडल्ट फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था और उनको अश्लील मैसेज भी भेजे थे।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि रामगोपाल वर्मा ने उन्हें एडल्ट फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था और उनको अश्लील मैसेज भी भेजे थे।

यह खबर भी पढ़े:जमीन के मामले में खेसारी लाल यादव पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

gf

शर्लिन चोपड़ा ने इंटरव्यू में कहा, ‘ये 2016 की बात है। मैंने राम गोपाल वर्मा को व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा था। मैंने अपनी तस्वीरें भेजी थीं और पूछा था कि सर क्या मैं आपकी आने वाली फिल्मों में काम कर सकती हूं। उन्होंने एक स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे पढ़ो और बताओ। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और कहा कि सर इसमें तो सिर्फ सेक्स सीन हैं, कोई कहानी नहीं है। उन्होंने कहा कि बस यही है। अगर इंटरेस्टेड हो तो बताना।’

gf

इस पर शर्लिन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'सर, ऐसा कैसे हो सकता है? एक था राजा एक थी रानी। राजा ने किया रानी के साथ सेक्स, खत्म हुई कहानी। ये ऐसे कैसे हो सकता है?' तब वर्मा ने रिप्लाई किया, 'अगर तुम इसे करने में कंफर्टेबल हो, तो मुझे बता देना। फिर हम इस पर काम करते हैं। मैंने ये कहते हुए उन्हें इंकार कर दिया कि मेरे पास सेक्स में कोई पीएचडी नहीं है, मैं एक्सपर्ट नहीं हूं। मुझसे नहीं हो पाएगा।’

gf

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

शर्लिन ने आगे बताया कि रामगोपाल वर्मा ने उन्हें एक कुत्ते के साथ बनाया गया अश्लील वीडियो भेजा था। उन्होंने लिखा था कि इंसान हों या जानवर, यह सभी के लिए प्राकृतिक है और सभी इसका आनंद लेते हैं। इसके बाद शर्लिन ने उनसे कॉन्टेक्ट नहीं किया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 


 

  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended