संजीवनी टुडे

तीन अंडों के सफेद भाग के लिए शेखर ने चुकाए 1672 रुपये, देखें वायरल बिल

संजीवनी टुडे 15-11-2019 08:49:42

शेखर रविजानी इन दिनों चर्चा में बने हुए है। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक बिल पोस्ट किया है। इस बिल में तीन अंडों के सफेद भाग के लिए शेखर को 1672 रुपये चुकाने पड़े। ये बिल पांच सितारा होटल हयात रिजेंसी का है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के पॉपुलर संगीत निदेशक विशाल शेखर के जोड़ीदार शेखर रविजानी इन दिनों चर्चा में बने हुए है। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक बिल पोस्ट किया है। इस बिल में तीन अंडों के सफेद भाग के लिए शेखर को 1672 रुपये चुकाने पड़े। ये बिल पांच सितारा होटल हयात रिजेंसी का है।  

यह खबर भी पढ़े:Box Office: 21वें दिन 'हाउसफुल 4' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कलेक्शन पंहुचा इतने करोड़

यह बिल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बिल पांच सितारा होटल हयात रिजेंसी का है। टिवटर पर इस बिल की कॉपी शेयर करते हुए शेखर ने लिखा है, 'तीन अंडों की सफेदी के लिए 1672 रुपये? ये जरूरत से ज्यादा महंगा खाना था'। 

इससे पहले अभिनेता राहुल बोस को पांच सितारा होटल जेडब्ल्यू मैरियट में 2 केले के लिए 442 रुपये का बिल बनाकर दे दिया था। मामला बढ़ने के बाद होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था। 

DFGDF

DFGDF

वही पांच सितारा होटल में पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन मीरा चोपड़ा के साथ खाना खाने पहुंची, जहां उनके खाने में कीड़े निकले थे। मीरा चोपड़ा ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया था। मीरा ने लिखा था- अहमदाबाद के होटल के खाने में कीड़े निकले ये होटल वाले इतने पैसे वसूलते हैं और उसके बदले कीड़े वालों खाना खिलाते हैं। ये एक चौंकाने वाली घटना है, मैं पूछना चाहती हूं की सुरक्षा नियम अब कहां हैं। 

 

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended