संजीवनी टुडे

ड्रग कनेक्शन के बीच शाहरुख की बेटी सुहाना ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, तेजी से हो रहा वायरल

संजीवनी टुडे 26-09-2020 13:57:19

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की छानबीन को लेकर नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) बहुत ही शीघ्रता से जांच कर रही है।


मुंबई। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की छानबीन को लेकर नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) बहुत ही शीघ्रता से जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी एवं पूछताछ के दौरान हुए खुलासे के पश्चात एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स हैं। 

Suhana Khan

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंबाटा, और श्रद्धा कपूर को एनसीबी समन भेज चुका है। दीपिका को आज पूछताछ के हेतु बुलाया गया है। बीते शुक्रवार को एनसीबी की रकुलप्रीत सिंह से लगभग 4 घंटे तक पूछताछ चली थी। 

इस मध्य, बॉलीवुड किंग खान अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है। ये पोस्ट उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने औरतों के प्रति नफरत और दोहरे व्यवहार का जिक्र किया है।  सुहाना ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, "मिसोगाइनी न सिर्फ औरतों के प्रति नफरत है, बल्कि यह औरतों के प्रति एक नफरत से भरा व्यवहार भी है।"

यहां देखिए सुहाना की इंस्टा स्टोरी पोस्ट-

Suhana Khan

दोहरा व्यवहार डरावना
सुहाना ने अपनी स्टोरी में आगे लिखा कि,"आपको यह सचेत रूप से विचार करने की आवश्यकता नहीं है कि आप औरतों से नफरत करते हैं, किन्तु आप खुद से पूछिए कि जब कोई औरत ऐसा कुछ करती है, तो क्यों आपको यह एक एक पुरुष के जरिए किए गए ऐसे कामों से कहीं अधिक आहत महसूस करते हैं।" उन्होंने लोगों के इस दोहरे व्यवहार की भी निंदा की। उन्होंने आगे लिखा कि, "दोहरा व्यवहार बेहद ही डरावना होता है।"

Suhana Khan

ड्रग्स केस में पुरुष अभिनेताओं के नहीं नाम 
जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स मामले में दीपिका, श्रद्ध, सारा, और रकुलप्रीत के नाम समक्ष आए हैं। अनेक पुरुष एक्टर्स भी एनसीबी की रडार पर हैं, किन्तु उनके नाम फ़िलहाल तक सामने नहीं आए हैं। सुहाना इसे लेकर कुछ आहत हैं।  वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की छात्रा हैं। अपनी पढ़ाई के पश्चात वह फिल्म उद्योग को ज्वाइन कर सकती हैं। 

यह खबर भी पढ़े: ड्रग केस में दीपिका का बड़ा कबूलनामा, ड्रग्स चैट की बात को किया स्वीकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended