संजीवनी टुडे

एक और फिल्म में शाहरुख खान का मेहमान रोल

संजीवनी टुडे 14-03-2019 16:43:17


मुंबई । शाहरुख खान ने पूर्व में कई फिल्मों में मेहमान भूमिकाएं की हैं और अब वे एक और फिल्म में मेहमान कलाकार के तौर पर नजर आएंगे। जानकारी मिली है कि आर माधवन की कंपनी में बनने जा रही तमिल फिल्म में शाहरुख खान और तमिल फिल्मों के दिग्गज सितारे सूर्या नजर आएंगे और इन दोनों की भूमिकाएं मेहमान कलाकारों की होगी। फिल्म के हिंदी वर्शन में जो भूमिका शाहरुख खान करेंगे, तमिल वर्शन में वही भूमिका सूर्या करेंगे। निर्देशन की कमान खुद माधवन संभालने जा रहे हैं। निर्देशन के मैदान में आर माधवन का पहला कदम होगा। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म शाहरुख खान की फिल्म जीरो में माधवन ने मेहमान रोल किया था। कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि माधवन की सुपर हिट रही तमिल फिल्म विक्रम वेधा को हिंदी में रीमेक करने के अधिकार शाहरुख खान ने खरीदे हैं, लेकिन ये योजना बंद हो गई। शाहरुख खान मेहमान कलाकार के तौर पर कंगना को लेकर बन रही एकता कपूर की फिल्म मेंटल है क्या में भी एक मेहमान रोल में नजर आएंगे। 

अब तक मेहमान कलाकार के तौर पर शाहरुख खान ने ट्यूबलाइट, हे बेबी, ए दिल है मुश्किल, भूतनाथ, कुछ मीठा हो जाए, काल, क्रेजी फोर, शक्ति द पावर, सिलसिले, लक बाई चांस, शाहरुख बोला खूबसूरत है तू, लव ब्रेकअप जिंदगी, दुश्मन दुनिया का, गुदगुदी, अचानक, हे राम और हर दिल जो प्यार करेगा सहित कई फिल्मों में मेहमान रोल किए हैं। जीरो की बाक्स आफिस असफलता के बाद शाहरुख खान की बतौर हीरो नई फिल्म को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी को लेकर बनने वाली बायोपिक में पहले शाहरुख खान काम करने वाले थे, लेकिन जीरो के बाद उन्होंने इस फैसले को बदल दिया और अब उनकी जगह विकी कौशल को कास्ट करने की चर्चा है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended