संजीवनी टुडे

मृत मां के ऊपर ओढ़ाए गए चादर से खेलते हुए बच्चे की मदद करेंगे शाहरुख खान, बोले- मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है...

संजीवनी टुडे 02-06-2020 09:51:55

शाहरुख खान और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और वित्तीय सहायता की पेशकश की है, जिसकी अब दादा-दादी द्वारा देखभाल की जाएगी।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और वित्तीय सहायता की पेशकश की है, जिसकी अब दादा-दादी द्वारा देखभाल की जाएगी। शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा-'आप सब लोगों का शुक्रिया जो आपने इस बच्चे से हमें मिलवाया। हम प्रार्थना करते हैं कि वह अपने माता-पिता को खोने के दर्द को सहन कर सके। मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है...हमारा प्यार और मदद इस बच्चे के साथ है।' 

SHAHRUKH KHAN

मीर फाउंडेशन ने ट्विटर पर बच्चे की दादा और दादी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा-'मीर फाउंडेशन उन सभी का शुक्रगुजार है जिन्होंने इस बच्चे तक पहुंचने में हमारी मदद की है। दिल को दहलाने वाला वीडियो, जिसमें बच्चा अपनी मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा था। अब हम उसकी मदद कर रहे हैं और वह अपने दादा-दादी की देखरेख में है।'

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक बच्चा अपनी मृत मां के ऊपर ओढ़ाए गए चादर से खेलता नजर आ रहा था। अरविना खातून नामक 35 साल की महिला प्लेटफॉर्म पर मृत अवस्था में नजर आ रही थी और सामान से भरे दो बैग भी उसके पास रखे हुए थे। महिला और उसके दो छोटे बच्चे 25 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए थे। इस घटना ने देश को हिलाकर रख दिया था और प्रवासी श्रमिकों की मुसीबत को रेखांकित करते हुए सभी को स्तब्ध कर दिया था। इस वीडियो के बाद शाहरुख खान और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और वित्तीय सहायता की पेशकश की है, जिसकी देखभाल अब दादा-दादी करेंगे। 

SHAHRUKH KHAN

शाहरुख खान इस मुश्किल समय में देश के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। हाल ही में अम्फान चक्रवात से कोलकाता प्रभावित हुआ था। शाहरुख खान, गौरी खान के साथ टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ लोगों की मदद की थी। कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड और सीएम फंड में योगदान दिया था। वह स्वास्थ्य कर्मियों के लिए पीपीई किट से लेकर जरूरतमंदों को भोजन तक उपलब्ध करा रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपना आलीशान ऑफिस बीएमसी को क्वारंटाइन सेंटर के रूप में उपयोग के लिए दे दिया था। 

यह खबर भी पढ़े: 'वीरे दी वेडिंग' के दो साल पूरे होने का जश्न मना रही स्वरा भास्कर, शेयर किया ये पोस्टर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended