संजीवनी टुडे

आर माधवन की इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान, पांच भाषाओं में एक साथ होगी रिलीज

संजीवनी टुडे 14-03-2019 08:04:37


नई दिल्ली । अभिनेता आर माधवन इन दिनों मशहूर स्पेस साइंटिस्ट नंबी नारायण की बायोपिक पर काम कर रहे है। इस फिल्म का नाम 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' रखा गया है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज हो चुका है। लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

xcvxc

बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड की किंग खान भी एक खास किरदार में नजर आएंगे। जीरो में माधवन ने भी एक खास किरदार निभाया था। माधवन इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों रूस और यूरोप में कर रहे हैं। इसके बाद अगले महीने इसकी शूटिंग अमेरिका में होगी, शाहरुख के सीन्स वहीं फिल्माए जाएंगे। शाहरुख खान पांच भाषाओं में एक साथ बन रही फिल्म रॉकेटरी के हिंदी संस्करण में ही दिखेंगे। 

xcvxc

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नंबी नारायण के बारें में कहा जाता हैं कि इन्हें देसी तकनीक से विकसित दुनिया के पहले क्रायोजेनिक इंजन का क्रेडिट मिल सकता था लेकिन ऐन मौके पर उन पर जासूसी का आऱोप न लगता और वह जेल में न डाल दिए गए होते। हर अच्छे इंसान के साथ बुरा होता ही है, कुछ कुछ ऐसी ही थीम पर बन रही है माधवन की फिल्म रॉकेटरी। आपको बता दें कि यही फिल्म तमिल में भी बन रही है जिसमें खान का रोल सुपरस्टार सूर्या करने वाले हैं। 

 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended