संजीवनी टुडे

'Kabir Singh' की सक्सेस के बाद शाहिद की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 27-06-2019 09:00:01

संजय लीला भंसाली की पद्मावत के बाद शाहिद कपूर की ये दूसरी ऐसी फिल्म है, जो 5 दिनों में 100 करोड़ की क्लब में आई हो। इस साल रिलीज फिल्मों में ये सातवीं फ़िल्म है जो सौ करोड़ के क्लब में आई है। फिल्म की जबरदस्त सफलता से खुश शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ इस फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।


नई दिल्ली । शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह की बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत हुई है। तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की इस रीमेक ने रिलीज के पहले दिन बंपर बिजनेस करते हुए बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ की कमाई दर्ज की। इसे अब तक रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्मों की पहले दिन की कमाई में सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। संजय लीला भंसाली की पद्मावत के बाद शाहिद कपूर की ये दूसरी ऐसी फिल्म है, जो 5 दिनों में 100 करोड़ की क्लब में आई हो। इस साल रिलीज फिल्मों में ये सातवीं फ़िल्म है जो सौ करोड़ के क्लब में आई है।

VBNVBN

फिल्म की जबरदस्त सफलता से खुश शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ इस फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत और शाहिद के भाई ईशान खट्टर के साथ मस्ती भरे वीडियोज सामने आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I got sunshine, on a cloudy day ☀️❤️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

कबीर सिंह की रिकॉर्ड तोड़ कमाई को लेकर शाहिद कपूर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। मीरा राजपूत, शाहिद और ईशान इस पल को काफी एंजॉय कर रहे है। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Party time💃💃 @shahidkapoor @ishaankhatter #shahidkapoor #ishaankhatter #mirakapoor

A post shared by Shahid Kapoor Turkish Fan (@pyarshasha) on

VBNVBN

इन वीडियो को मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में मीरा और शाहिद काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में मीरा ने लिखा है, 'मुझे बादलों वाले दिन में मेरा शनशाइन मिल गया है।'  

VBNVBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इस फिल्म को भारत में 3500 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, जबकि भारत से बाहर विदेशों में इसे 800 सिनेमाघर मिले हैं। ये फिल्म एक ऐसे मेडिकल डाक्टर की कहानी है, जो अपनी प्रेमकहानी में असफलता के बाद खुद को शराब और सिगरेट में डूबो देता है। शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी वाली इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी बनाई थी। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now