संजीवनी टुडे

मीरा राजपूत सेक्स लाइफ पर शो में खुलकर बोली, बताए शाहिद कपूर के बेडरूम सीक्रेट्स

संजीवनी टुडे 22-03-2018 21:08:20


मुम्बई। अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मीडिया में चर्चा में बनी रहती है। दोनों ने  रैम्पवॉक कर भी सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में शाहिद और मीरा दोनों नेहा धूपिया के टॉक शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ का हिस्सा बने थे। शो में मीरा ने अपनी निजी जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर की। शो के स्केयरी स्पाइस सेग्मेंट में शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से जीवन से जुड़े कई सवाल किए। जानिए इनकी खास मुलाकात- 

ि

शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है, तो शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने की सलाह दी, पर मीरा ने कहा, ”मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं।

नेहा ने दूसरा सवाल किया कि बॉलीवुड पार्टीज में सबसे बोरिंग सेलिब्रिटी कौन है तो मीरा ने शाहिद कपूर का नाम लिया। हालांकि, बाद में मीरा ने कहा कि वह मजाक कर रही हैं।

ि

इसके बाद मीरा ने पति शाहिद का पक्ष लेते हुए कहा, ”हम एक-दूसरे के बारे में सब कुछ जानते हैं।” इसके बाद नेहा ने सवाल किया कि किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी को नए स्टाइलिस्ट की जरूरत है, जिस पर मीरा ने विद्या बालन का नाम लिया। 

ि

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसके पहले वह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी खुलासा किया था कि मीरा एक नैचुरल किसर हैं। मीरा और शाहिद के साथ शो के होस्ट करण जौहर भी असहज महसूस करने लगे थे।

करण के शो में फिल्ममेकर ने मीरा से शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में भी बात की थी। करण ने शाहिद से कहा कि तुम चौथी बार भी लकी निकले। जिस पर शाहिद ने कहा, ”यह आपकी गिनती है।

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended