संजीवनी टुडे

शाहिद कपूर ने खत्म की फिल्म ‘जर्सी’ की शेड्यूल शूटिंग, उत्तराखंड सरकार के लिए कही ये बात

संजीवनी टुडे 19-10-2020 06:12:00

अभिनेता शाहिद कपूर की आगामी फिल्म जर्सी काफी समय से चर्चा में है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।


मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'जर्सी' काफी समय से चर्चा में है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में है, जबकि फिल्म में उनके अपोजिट किरदार में मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में होगी। 

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों उत्तराखंड में चल रही थी। हाल ही में  शाहिद ने इस शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी खुद शाहिद ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। इसके साथ ही उन्होंने उत्तराखंड की सरकार का अनुकूल वातारवरण देने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

शाहिद कपूर ने ट्वीट कर लिखा-'#जर्सी का यह शेड्यूल पूरा हुआ। इसके लिए  मैं उत्तराखंड सरकार को उन कुशल नीतियों का समर्थन करने और उन्हें लागू करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमें राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में अपनी फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने और पूरा करने में सक्षम बनाया।'

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' इसी नाम की तेलगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी क्रिकेट में होने वाली राजनीति और क्रिकेटर के संघर्ष को दिखाती है। इस फिल्म में क्रिकेटर के किरदार में शाहिद कपूर दोबारा दिखेंगे। इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म 'दिल बोले हड़िप्पा' में शाहिद ने क्रिकेटर का किरदार निभाया था।

फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर शाहिद की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी। वहीं फिल्म में पंकज कपूर भी होंगे, जो फिल्म में शाहिद के कोच के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 'जर्सी' का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं।  इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है। इसके प्रॉड्यूसर अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू हैं।

यह खबर भी पढ़े: थरूर ने कोरोना रोकथाम को लेकर सरकार को बताया विफल, भाजपा का जबरदस्त पलटवार

यह खबर भी पढ़े: सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस का सफल परीक्षण, टारगेट पर लगाया सटीक निशाना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended