संजीवनी टुडे

अवॉर्ड शो में शाहिद कपूर को नहीं मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब, बीच में ही छोड़ा अवॉर्ड शो ?

संजीवनी टुडे 11-12-2019 08:19:50

शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसलिए यह फिल्म 2019 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।


नई दिल्ली । इस साल रिलीज हुई शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसलिए यह फिल्म 2019 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। लेकिन हाल ही में एक अवार्ड शो के दौरान शाहिद कपूर ने परफॉर्म करने से मना कर दिया था, जब उन्हें पता चला कि इस अवॉर्ड शो में उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब नहीं मिलेगा। 

यह खबर भी पढ़े:कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने दिया बच्ची को जन्म, सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर दिया ये मैसेज

shahid kapoor

सूत्रों की मानें तो जब शाहिद को पता चला कि 'कबीर सिंह' के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड उनके बजाय किसी और फिल्म के लिए किसी अन्य ऐक्टर को दिया जा रहा है, तो उन्होंने परफॉर्मेंस लिस्ट से अपना नाम वापस ले लिया।

shahid kapoor

एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, शाहिद कपूर इवेंट ऑर्गनाइजर पर काफी गुस्सा हो गए क्योंकि उन्होंने कबीर सिंह से एक्टिंग का एक अलग पैमाना सेट किया है। वह इससे परेशान थे कि सारी चीज कैसे हो रही है। रणवीर सिंह को जैसे ही अवॉर्ड मिला।  शाहिद कपूर खड़े हुए और अवॉर्ड फंक्शन से चले गए। यहा उन्हें पर्फोर्म करना था, लेकिन उन्होंने नहीं किया। 

shahid kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें शाहिद अपनी अगली तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' की रीमेक के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे है। वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended