संजीवनी टुडे

बेटे संग इस फिल्म की डबिंग करेंगे शाहरुख खान

संजीवनी टुडे 17-06-2019 20:04:52

एक तरफ हर किसी को जीरो के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार है, तो दूसरी तरफ खबर आई कि हालीवुड फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्शन में न सिर्फ शाहरुख खान की आवाज होगी


मुंबई। एक तरफ हर किसी को जीरो के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार है, तो दूसरी तरफ खबर आई कि हालीवुड फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्शन में न सिर्फ शाहरुख खान की आवाज होगी, बल्कि उनके बड़े बेटे आर्यन भी इस फिल्म के लिए अपनी आवाज देने जा रहे हैं।
 
शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर करते हुए पोस्ट की, जिसके मुताबिक, द लायन किंग के लिए जंगल के राजा मुफासा की आवाज शाहरुख खान देंगे, जबकि मुफासा के बेटे सिंबा की आवाज शाहरुख खान के बेटे आर्यन करेंगे। ये पहला मौका है, जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन किसी फिल्मी प्रोजेक्ट से जुड़ रहे हैं। 
 
इस घोषणा के बाद शाहरुख खान लंदन के लिए रवाना हो गए। शाहरुख का बेटा आर्यन और बेटी सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सुहाना के फिल्म में काम करने को लेकर चर्चा तेज हुई थी, लेकिन शाहरुख खान ने इस संभावना से मना कर दिया कि निकट भविष्य में सुहाना फिल्मी कैमरे का सामना करेंगी। 
 
शाहरुख खान की टीम से जुडे सूत्रों का संकेत है कि सुहाना से पहले आर्यन को लांच किया जाएगा। जहां तक द लायन किंग की बात है, तो हालीवुड की ये फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। मूल अंग्रेजी फिल्म को भारत में कई भाषाओं में डब करके रिलीज किया जाएगा। इसे हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी डब किया जा रहा है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From entertainment

Trending Now
Recommended