संजीवनी टुडे

उर्मिला मातोंडकर के समर्थन में आईं शबाना आजमी, चुनावी सभाओं को संबोधित कर की जीत की अपील

संजीवनी टुडे 24-04-2019 07:34:42


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं है। उनका समर्थन करने के लिए शबाना आजमी आगे आई है। शबाना आजमी ने उर्मिला के लिए प्रचार में भी हिस्सा लेते हुए कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया और उर्मिला की जीत की अपील की। शबाना आजमी और उर्मिला ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। शेखर कपूर निर्देशित फिल्म मासूम में जहां शबाना आजमी मुख्य भूमिका में थीं, वहीं उर्मिला ने इस फिल्म में बाल कलाकार की हैसियत से काम किया था। इस फिल्म में उर्मिला पर फिल्माया गया गाना- लकडी की काठी, काठी का घोड़ा... काफी लोकप्रिय हुआ था। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vbnbn

इस फिल्म के बाद शबाना आजमी और उर्मिला ने फिल्म भावना और फिर तहजीब फिल्म में साथ काम किया। तहजीब में शबाना और उर्मिला के साथ दीया मिर्जा ने भी काम किया था। चुनावी प्रचार के बाद उर्मिला ने शबाना आजमी के प्रति सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया, तो शबाना आजमी ने उनको जीत का आशीर्वाद देते हुए उम्मीद जाहिर कर दी कि वे एक अच्छी सांसद साबित होंगी। 

vbnbn

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उर्मिला के भाग्य का फैसला मतदाता आगामी 29 अप्रैल को करेंगे, जब चौथे चरण के मतदान में मुंबई में वोट पड़ेंगे। मुंबई उत्तर सीट पर उर्मिला का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता गोपाल शेट्टी से हो रहा है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended