संजीवनी टुडे

शूटिंग स्थल पर मारपीट के मामले में सात गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-06-2019 16:35:12

एकता कपूर की कंपनी एएलटी के लिए बनाए जा रहे वेब सीरिज शो फिक्सर के सेट पर बुद्धवार की शाम को हुई मारपीट और शूटिंग के उपकरणों के साथ तोड़ाफोड़ी की वारदात में सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


मुंबई। एकता कपूर की कंपनी एएलटी के लिए बनाए जा रहे वेब सीरिज शो फिक्सर के सेट पर बुद्धवार की शाम को हुई मारपीट और शूटिंग के उपकरणों के साथ तोड़ाफोड़ी की वारदात में सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस शो में काम कर रहे फिल्मकार और अभिनेता तिग्मांशु धूलिया ने कल देर शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए बताया था कि कैसे सेट पर गुंडों ने शूटिंग का सामान तोड़ा और यूनिट के लोगों के साथ मारपीट की। इस मारपीट में शो के कैमरामैन संतोष तुंडियाल को गंभीर चोटे आईं, जबकि एक्ट्रेस माही गिल का कहना है कि उन्होंने कार में छिपकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। शो के निर्माता साकेत साहनी का कहना है कि शाम तक शूटिंग आराम से चल रही थी और शूटिंग के लिए प्रशासन से सभी जरुरी परमीशन ली गई थी। 

साकेत साहनी के अनुसार, शाम को साढ़े चार बजे के लगभग कुछ लोग जबरदस्ती सेट पर घुस आए और शूटिंग के लिए पैसे मांगने लगे। पैसे देने से मना करने के बाद शराब के नशे में धुत्त उन लोगों ने शूटिंग का सामान तोड़ना शुरु कर दिया। कैमरा बचाने के चक्कर में कैमरामैन संतोष तुंडियाल को गंभीर चोटे आईं। कई और यूनिट मेंबरों को मारा गया। साकेत ने पुलिस पर हमलावरों का साथ देने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब हमला हुआ था, तो एक पुलिस की गाड़ी को घटना की जानकारी दी गई, लेकिन पुलिस अधिकारी ने कोई एक्शन नहीं लिया। माही गिल का भी कहना है कि पुलिस और अपराधियों के बीच मिलीभगत से ये हमला हुआ। इस घटना से फिल्म इंडस्ट्री में आक्रोश व्याप्त है। घटना की निष्पक्ष जांच कराने और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग के साथ यूनिट की टीम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने जाएगी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended