संजीवनी टुडे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महान नेता दीनदयाल उपाध्याय की बायोपिक रिलीज के लिए तैयार

संजीवनी टुडे 15-03-2019 08:06:26


मुंबई । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महान नेताओं में से एक दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर फिल्म बनकर तैयार हो गई है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म अप्रैल महीने में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म का शीर्षक दीनदयाल एक युगपुरुष है। इस फिल्म में उनके बचपन की भूमिका निखिल पितले निभा रहे हैं, जबकि युवा भूमिका को इमरान हसनी ने निभाया है। फिल्म के निर्देशक मनोज गिरी हैं। फिल्म का निर्माण रेशम साहू और मणिकांत झा ने मिलकर किया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

cvbcvb

हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनिता राज ने इस फिल्म में दीनदयाल उपाध्याय की मुंहबोली बहन लता की भूमिका निभाई है, जबकि रामानंद सागर के टीवी सीरियल रामायण में सीता का रोल करने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलैया को इस फिल्म में एक पत्रकार के रोल में नजर आएंगी। 

cvbcvb

फिल्म की अन्य प्रमुख भूमिकाओं में अभय शुक्ला, शिप्रा रस्तौगी, प्रशांत राय, अखिलेश जैन और बालेंद्र सिंह ने अभिनय किया है। धीरज मिश्रा इस फिल्म के लेखक हैं। फिल्म की शूटिंग दीनदयाल उपाध्याय के जन्मस्थान मथुरा के अलावा इलाहबाद, फूलपुर और बनारस में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म की डबिंग का काम अंतिम दौर में है और इसे देश भर के 500 सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई गई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आगामी अप्रैल में इस फिल्म के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के भी प्रदर्शित होने की उम्मीद है। इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। अप्रैल में ही प्रधानमंत्री पर बनी वेब सीरिज भी शुरु होने जा रही है, जो दस कड़ियों की होगी। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended