संजीवनी टुडे

'द स्काई इज पिंक' के ट्रेलर को देख भड़की महाराष्‍ट्र पुलिस, प्रियंका ने कहा- 'Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई..'

संजीवनी टुडे 11-09-2019 09:57:07

फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है। यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था।


नई दिल्‍ली । डायरेक्टर शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है। 

यह खबर भी पढ़े:इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, मुझे ड्रग्स देकर किया शारीरिक शोषण

यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। 

retert

इस फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 'द स्काई इज पिंक' में गंभीर बीमारी से जूझ रही एक टीनएज लड़की के जरिए उसके माता-पिता की कहानी को दिखाया गया है। फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा बच्‍ची की मां अदिति का किरदार निभा रही हैं, जबकि फरहान अख्‍तर उसके पिता निखिल की भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 

आपको बता दें कि इस ट्रेलर को देख महाराष्‍ट्र पुलिस भड़क उठी है। महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट कर प्रियंका को 7 साल की सजा की धमकी दे दी। पुलिस की यह धमकी मिलते ही प्रियंका को भी अपनी गलती का ऐहसास हो गया और उन्‍होंने तुरंत कहा, 'Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई..'. दरअसल इस फिल्‍म के एक डायलॉग में फरहान कहते हैं, 'तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमायूंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.' इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं, 'एक बार आयशी ठीक हो जाए न, फिर साथ में बैंक लूटेंगे..' प्रियंका के इसी डायलॉग को शेयर करते हुए महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना।' 

retert

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended