संजीवनी टुडे

सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को देख ये महिला डिप्रेशन से आई बाहर, कही ये दिल छूने वाली बात

संजीवनी टुडे 23-07-2019 13:29:00

सुनील ग्रोवर इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। जी हां, खबर मिली हैं कि उनकी कॉमेडी की वजह से एक फैन को डिप्रेशन से बाहर आने में मदद मिली थी।


नई दिल्ली । कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। जी हां, खबर मिली हैं कि उनकी कॉमेडी की वजह से एक फैन को डिप्रेशन से बाहर आने में मदद मिली थी। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उनकी कॉमेडी ने लोगों को डिप्रेशन से लड़ने में मदद की है। 

VBCV

उन्होंने बताया कि जब वह दुबई में थे तो एक महिला ने उनके गले लगकर उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए धन्यवाद दिया। सुनील ने कहा, 'जब अभिनेता के रूप में काम करते हैं तो व्यक्ति को नहीं पता होता कि दूसरों की जिंदगी पर उनका क्या प्रभाव है क्योंकि हम ज्यादातर स्टूडियो जैसे बंद कमरे में काम करते हैं। लेकिन यह सुंदर है जब आप लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते हैं।' 

VBCV

सुनील ग्रोवर ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब उनके साथ ऐसा वाकया हुआ। इससे पहले भी कई बार लोग उन्हें कॉमेडी के लिए शुक्रिया अदा कर चुके हैं।  

VBCV

उन्होंने आगे बताया कि, 'कुछ दिन पहले, मैं अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहा था, तभी एक महिला मेरे पास आई और बताया कि उन्हें 100 मिलीग्राम की डिप्रेशन की गोलियां खानी पड़ती थी, लेकिन मेरे टीवी शो और लाइव एक्ट्स के कारण खुराक अब 10 मिलीग्राम तक कम हो गई है। समय के साथ मैंने महसूस किया है कि हास्य लोगों को तनाव मुक्त कर देता है। मेरे लिए, कॉमेडी एक दवा है और जो आपको हंसाते है, वह एक फार्मेसी है।'

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 


 

More From entertainment

Trending Now
Recommended