संजीवनी टुडे

अदनान समी पर रजा मुराद से कसा तंज, बोलें- सरकार सामी को देश में रहने दे सकती है तो फिर बाकियों को क्यों नहीं?

संजीवनी टुडे 19-01-2020 14:48:23

CAA और NRC का विरेध अभी तक जारी है। अब इस मामले में अभिनेता रजा मुराद ने एक इंटरव्यू में सिंगर अदनान समी पर तंज कसा था। तो वहीं अब अदनान ने भी रजा मुराद को कड़ा जवाब दिया है।


नई दिल्ली । देशभर में CAA और NRC का विरेध अभी तक जारी है। अब इस मामले में अभिनेता रजा मुराद ने एक इंटरव्यू में सिंगर अदनान समी पर तंज कसा था। तो वहीं अब अदनान ने भी रजा मुराद को कड़ा जवाब दिया है। 

यह खबर भी पढ़े:घर से बाहर निकलते ही मधुरिमा ने शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते से उठाया पर्दा

adnaam

रजा मुराद ने CAA मामले में शनिवार को अदनान सामी के पाकिस्तानी होने के बावजूद भारतीय नागरिकता पाने पर सवाल उठाते हुए कहा था कि जब सरकार सामी को देश में रहने दे सकती है तो फिर बाकियों को क्यों नहीं? उनके वालिद ने तो हम पर 1965 की जंग में बमबारी की थी।'

adnaam

रजा की इस बात पर अदनान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट किया और लिखा, 'मैंने सोचा था कि ये आदमी एक विलेन है और सिर्फ फिल्मों में बकवास करता है!!' अदनान का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

adnaam

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी को 2016 में भारत की नागरिकता दी गई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, 'CAA उन धर्म के लोगों के लिए है जिन्हें धर्मशासित देशों में प्रताड़ित किया जा रहा है। मुस्लिम लोगों को अपने धर्म के चलते पाकिस्तान, बांग्लादेश या अफगानिस्तान में प्रताड़नाएं नहीं झेलनी पड़ रही हैं क्योंकि वे वहां बहुसंख्यक हैं। मुस्लिम समुदाय अब भी भारत की नागरिकता के लिए अप्लाई कर सकता है। कानूनी तौर पर सभी का स्वागत है।'

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

  

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended