संजीवनी टुडे

सारा में वह सबकुछ है जिससे वह परंपरागत इंडियन हीरोइन की इमेज को बदल सकती हैं: इम्तियाज अली

संजीवनी टुडे 21-01-2020 12:54:24

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म लव आज कल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। यह फिल्म इसी नाम से बनी इम्तियाज अली की वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म का फॉलोअप माना जा रहा है जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे।


नई दिल्ली । बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। यह फिल्म इसी नाम से बनी इम्तियाज अली की वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म का फॉलोअप माना जा रहा है जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। 

यह खबर भी पढ़े:दीपिका के टिकटॉक वीडियो पर कंगना का आया रिएक्शन, बोलीं- असंवेदनशीलता के लिए माफी मांगें

Sara Ali Khan

अब इस फिल्म में सैफ की बेटी सारा लीड रोल में हैं। फिल्म में सारा अली खान जोई का किरदार निभा रही हैं। इम्तियाज अली ने कहा कि सारा में ऐसी क्षमता है कि वह इंडियन हीरोइनों की इमेज बदल सकती हैं। उन्होंने कहा, “जोई का किरदार मेरे लिए खास है। वह एक ऐसी लड़की है जो इमोशनली बहुत नाजुक है लेकिन वह मॉर्डन लड़की है जो अपनी भावनाओं को जाहिर नहीं करना चाहती है। वह अपने दिमाग और दिल के बीच उलझी हुई है। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच भी उलझ जाती है।”

Sara Ali Khan

इम्तियाज अली ने कहा, “सारा को इमोशंस की गहरी समझ है। उनका लुक, वॉइस, बोलने का तरीका और हर तरह से बिल्कुल सटीक हैं जो उन्हें एक बेहद उम्दा नैचुरल ऐक्टर बनाती हैं। सारा में वह सबकुछ है जिससे वह परंपरागत इंडियन हीरोइन की इमेज को बदल सकती हैं। मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगा और उम्मीद है कि आगे भी उनके साथ कई बार काम करूंगा। वह 'लव आज कल' की जोई के लिए पर्फेक्ट चॉइस हैं।”

Sara Ali Khan

गौरतलब है कि 'लव आज कल' में कार्तिक और सारा के अलावा रणदीप हुड्डा भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended